IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण के चनावग में किया पौधरोपण, विभिन्न योजनाओं के लिए 10 लाख रुपये दिए

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला ग्रामीण के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने शनिवार को ग्राम पंचायत चनावग में पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लिया। पौधारोपण के बाद उन्होंने पंचायत की जनसभा को संबोधित किया और लगभग 10 लाख रुपए की राशि पंचायत में भिन्न-भिन्न विकास कार्यों के लिए प्रदान की।

उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोपाल शर्मा प्रधान ग्राम पंचायत चनावग, कृष्णा शर्मा उप प्रधान, जगदीश पंचायत समिति अध्यक्ष बसंतपुर, करमचंद, चंद्रशेखर शर्मा, प्रदीप वर्मा, निर्मला वर्मा, मीरा शर्मा, उपेंद्र शर्मा, कमल प्रकाश, फूलवती, मधु, महेंद्र वर्मा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आने वाले वित्तीय वर्ष में विधायक प्राथमिकता में एक विधायक प्राथमिकता योजना ग्राम पंचायत चनावग के लिए दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि पंचायत निर्णय करेगी कि उनको सड़क चाहिए या पेयजल की स्कीम चाहिए। गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल चनावग में हाल ही में बच्चों ने कराटे प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। इन बच्चों की हौसला अफजाई के लिए उन्होंने अपनी निधि से 8 हजार रुपये देने की घोषणा की।

Share from A4appleNews:

Next Post

विश्व संवाद केंद्र शिमला ने प्राकृतिक आपदाओं के शमन के लिए प्रार्थना के साथ किया पौधारोपण

Sun Aug 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला विश्व संवाद केंद्र शिमला द्वारा शिमला के तारादेवी स्थित टाॅप गियर के समीप वन क्षेत्र में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में प्रदेश में लगातार बढ़ती प्राकृतिक आपदाओं के शमन के लिए धार्मिक रीति से प्रार्थना की गयी। इस अवसर पर सभी उपस्थित लोगों ने […]

You May Like

Breaking News