IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“किन्नौर महोत्सव” 30 अक्तूबर से 2 नवम्बर तक, DC बोले- ट्राईबल प्रतियोगिता व लोक-संगीत प्रतियोगिता का भी होगा आयोजन

एप्पल न्यूज़, रिकांगपिओ

उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने यहां जिले के मुख्यालय रिकांग पिओ स्थित उपायुक्त सभागार में राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव के आयोजन को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि राज्य स्तरीय किन्नौर महोत्सव का आयोजन 30 अक्तूबर से 2 नवम्बर, 2022 तक पुलिस ग्राउंड रिकांग पिओ में किया जाएगा।


उन्होंने महोत्सव के सफल आयोजन के लिए विभिन्न कमेटियों का गठन किया। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान 30 अक्तूबर से 2 नवम्बर तक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा जिसमें किन्नौर जिला के कलाकारों के अलावा प्रदेश भर के कलाकार भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि इस दौरान मिस ट्राईबल प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों की युवतियां भाग लेंगी।
उन्होंने कहा कि इस दौरान जिले से संबंधित सांस्कृतिक धरोहर को दर्शाती लोक-संगीत प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें जिले के सांस्कृतिक दल भाग लेंगे। इसके अलावा वाद्य-यंत्र प्रतियोगिता व शहनाई व ढोलक वादन प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये प्रतियोगिता दिन के समय आयोजित की जाएगी।

इसके अलावा दिन के समय जिले के विभिन्न पाठशालाओं के बच्चों का रंगा-रंग कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। मेले को आकर्षक बनाने के लिए खेल प्रतियोगिताएं व अन्य मनोरंजन प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएगी।
बैठक की कार्यवाही का संचालन सहायक आयुक्त राजेंद्र गौतम ने किया।
बैठक में पुलिस अधीक्षक विवेक चाहल, अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी पूह सुरेंद्र राठौर, उपमण्डलाधिकारी कल्पा डाॅ. मेजर शशांक गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने प्रधानमंत्री की ऊना रैली की तैयारियों की समीक्षा की

Wed Oct 12 , 2022
एप्पल न्यूज़, ऊना मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज ऊना के इंदिरा गांधी स्टेडियम का दौरा कर 13 अक्तूबर, 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली की तैयारियों की समीक्षा की।मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

You May Like

Breaking News