IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

MP प्रतिभा सिंह ने CM सुक्खू को सचिवालय पहुंच दी बधाई कहा- तालमेल से मजबूत होगी कांग्रेस

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को उनके कार्यालय सचिवालय में जाकर उन्हें फूलों का गुच्छा दिया साथ ही उन्हें इस पद की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश की कांग्रेस सरकार जन आकांक्षाओं पर खरा उतरेगी।


प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने पूरी एकजुटता के साथ कार्य करते हुए इन चुनावों में शानदार जीत हासिल की हैं। उन्होंने इस जीत के लिये कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत और लोगों के विश्वास से कांग्रेस को यह जीत हासिल हुई है।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि संगठन और सरकार के बीच बेहतर और मजबूत तालमेल बना रहेगा,जिससे प्रदेश के लोगों की जन आकांक्षाओं को पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है इसलिए उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाना चाहिए।
प्रतिभा सिंह ने उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को भी उनके नए पदभार संभालने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
बाद में प्रतिभा सिंह ने ओक ओवर जाकर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी शिष्टाचार भेंट की।

Share from A4appleNews:

Next Post

अटल टनल की आधारशिला पट्टिका गायब होना "लोकतंत्र का अपमान", पुनर्स्थापना का मामला केंद्र से उठाएगी सरकार- सुक्खू

Tue Dec 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्य सरकार सोनिया गांधी द्वारा रखी गई अटल टनल रोहतांग की आधारशिला पट्टिका को पुनर्स्थापित करने का मामला संबंधित प्राधिकारी के समक्ष रखा जाएगा। यह पट्टिका सोनिया गांधी द्वारा 28 जून, 2010 को बतौर राष्ट्रीय सलाहकार परिषद के अध्यक्ष के […]

You May Like