IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रेमिका ने किसी और से रचाया विवाह, प्रेमी युवक ने शिमला में की आत्महत्या

एप्पल न्यूज़, शिमला
जिले में आत्महत्या के मामले थम नही रहे है।आए दिन युवायों द्वारा आत्महत्या के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामले में एक युवक के सुसाइड का मामला सामने आया हैं। उत्तर प्रदेश का रहने वाले ये युवक काफी समय से डिप्रेशन में था।

बताया जा रहा है कि इसकी प्रेमिका ने कहीं दूसरी जगह शादी कर ली थी, इस वजह से वह परेशान था। बीती रात को इसने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। इसकी उम्र करीब 23 साल बताई जा रही हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रोहित पुत्र मुनेश्वर लाल तहसील गोपामायु जिला हरदोई यूपी के तौर पर हुई है। वह काफी समय से छाेटा शिमला में रह रहा था। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक प्रेमिका के विवाह के चलते उसने आत्महत्या की है। हालांकि, अभी पूरे मामले की जांच की जा रही हैं।

छोटा शिमला में किराए के कमरे में रह रहे इस युवक ने रस्सी को कमरे की सिलिंग में बनी कुंडी से बांधा और गले में डालकर सुसाइड कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया हैं। मृतक के परिजनाें से संपर्क किया जा रहा है। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

वायदों को निभाया, जन-जन में विश्वास जगाया- सुक्खू सरकार ने जन-जन का जीवन सुखमय बनाया

Sun Jan 15 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमलाजीवन के प्रत्येक पग पर संघर्ष के साथ अनुभव को प्राप्त कर हिमाचल के मुख्यमंत्री पद पर सुशोभित सुखविंदर सिंह सुक्खू के ऊर्जावान नेतृत्व में प्रदेश में नई सरकार का गठन सभी हिमाचलवासियों के जीवन में प्रसन्नता लाया है।मुख्यमंत्री ने अपनी दूरदर्शी सोच और प्रदेश को विकास के […]

You May Like

Breaking News