IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम ठाकुर ने काशन भूस्खलन हादसे के पीड़ितों का जाना हाल, मृतकों के परिजनों को किए 28 लाख के चेक प्रदान

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार गोहर मंडी

सीएम जयराम ठाकुर ने काशन हादसे के पीड़ितों का हाल जाना और मृतकों के परिजनों के घर काशन जाकर उन्हें सांत्वना दी।

सीएम ने कहा कि इस परिवार के लिए यह अपूर्णनीय क्षति है और इसकी भरपाई नही की जा सकती है। सीएम ने मृतक प्रधान स्वर्गीय खेम सिंह के पिता रूप सिंह और उनकी पत्नी समेत छोटे भाई झाबे राम को इस दुख की घड़ी में हिमत और हौसले से काम लेने को कहा।

जयराम ठाकुर ने इस मौके पर सभी मृतकों को फौरी राहत के रूप में 28 लाख रुपये के चेक प्रदान किए और मकान निर्माण के लिए अलग से धनराशि उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।

सीएम ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि काशन पंचायत के प्रधान स्वर्गीय खेम सिंह ने हादसे की रात भारी बारिश होने से पंचयात के ग्रुप में पंचायत प्रतिनिधियों और जनता को सतर्क और सुरक्षित रहने का मैसेज डाला था।

सीएम ने कहा कि दूसरों को सतर्क करने के बाद प्रधान खेम सिंह के अपने ही घर मे ऐसा भूस्खलन हुआ कि उसका कुछ तबाह हो गया।

मुख्यमंत्री जयराम ने पीड़ित परिजनों को हौसला देते हुए कहा कि सरकार उनके साथ है और हर सम्भव सहायता करेगी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम के साथ नाचन के विधायक विनोद कुमार, बल्ह के विधायक इंद्र गांधी, डीसी अरिंदम चौधरी, एसपी शालिनी अग्निहोत्री, एसडीएम गोहर रमण शर्मा, एसएचओ निर्मल सिंह राणा समेत अनेक लोग और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर में मनरेगा व निर्माण मजदूरों का 24 घंटे के लिए धरना प्रदर्शन, अब 19 से 22 सितम्बर तक होगा धरना प्रदर्शन

Mon Aug 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर हिमाचल प्रदेश भवन, सड़क एवं अन्य निर्माण मजदूर यूनियन (सम्बंधित सीटू) जिला कमेटी शिमला ने श्रमिक कल्याण बोर्ड से मिलने वाली सुविधाओं व रजिस्ट्रेशन में हो रही देरी के खिलाफ रामपुर श्रम एवं कल्याण अधिकारी के ऑफिस के बाहर सैकड़ों मनरेगा व निर्माण मजदूरों को लेकर […]

You May Like