IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- रामपुर बुशहर में क्लेडा-मझेवटी सड़क पर शलूंन कैंची में बारात से लौट रही कार हादसे का शिकार, 4 युवाओं की मौत एक घायल

एप्पल न्यूज, रामपुर बुशहर

शिमला जिले के रामपुर में आज सुबह में के वक्त एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से चार युवाओं की मौत हो गई। एक युवती गंभीर रूप से घायल है। इस हादसे में मरने वाले दो युवक और दो युवतियां शामिल है।

घायल का रामपुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। रामपुर अस्पताल में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए गए है।

सूचना के अनुसार, रामपुर सब डिवीजन के देवठी से बारात बीती शाम क्लेडा गई थी। आज सुबह पांच युवक युवतियां शादी से घर वापस लौट रहे थे, तो क्लेडा-मझेवटी सड़क पर शलूंन कैंची में HP06B-3901 नंबर ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और सड़क से लगभग 300 फीट गहरे नाले में जा गिरि।

कार में सवाल अविनाश मेहता (22 साल) पुत्र देवेंद्र मेहता गांव चकली रामपुर, सुमन (22) पुत्र भाग चंद गांव कुखी रामपुर, हिमानी (22) पुत्री दलीप सिंह गांव कुखी रामपुर और संदीप (40) पुत्र चेतराम गांव कुखी की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे में शिवानी (22 साल) पुत्री दलीप कुमार गांव दरकाली रामपुर गंभीर रूप से घायल है।

Share from A4appleNews:

Next Post

विश्व बैंक से हिमाचल को मिलेंगे 2000 करोड़, ऊर्जा क्षेत्र में सुधारों के लिए होगा खर्च

Wed Jun 28 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बताया कि हिमाचल प्रदेश ऊर्जा क्षेत्र विकास कार्यक्रम के लिए विश्व बैंक लगभग 1600 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता उपलब्ध करवाएगा, जिससे प्रदेश में नवीकरणीय ऊर्जा को एकीकृत करने सहित ऊर्जा क्षेत्र के समग्र सुधार में मदद मिलेगी। प्रदेश की हिस्सेदारी […]

You May Like