IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शर्मनाक- शूटिंग के लिए शिमला आई जालंधर की मॉडल से लुधियाना के युवक ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला में पंजाब की महिला मॉडल से रेप का मामला सामने आया है। जालंधर की रहने वाली पीड़िता ने न्यू शिमला महिला थाना में मामला दर्ज करवाया है।

उसने लुधियाना के युवक पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि वह 22 दिसंबर को शूटिंग के लिए शिमला आई थीं और रात में शिमला के एक होटल में ठहरे.

महिला की शिकायत के अनुसार इस दौरान आरोपी युवक ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। 23 साल की पीड़िता मॉडल ने बुधवार को न्यू शिमला महिला थाना में शिकायत दी।

एएसपी सुनील नेगी बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है 27 दिसंबर को मिली शिकायत के आधार पर आरोपी युवक पर अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

महिला की शिकायत के अनुसार आरोपी युवक पंजाब का रहने वाला है। IPC 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।महिला के अनुसार वह शूटिंग के लिए 22 दिसंबर को शिमला आये थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला विंटर कार्निवल का पांचवा दिन रहा जिला चम्बा, मण्डी, सिरमौर और शिमला के कलाकारों के नाम

Sat Dec 30 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला विंटर कार्निवल के पांचवे दिन जिला चम्बा, मण्डी, सिरमौर और शिमला के सांस्कृतिक दलों ने लोगों का मनोरंजन किया। इसके अतिरिक्त वरिष्ठ लोक गायिका मनसा पंडित, स्वर साधना कला मंच शिमला, एनजेडसीसी पटियाला के भांगड़ा दल पंजाब और कालबेलिया नृत्य राजस्थान का भी लोगों ने खूब […]

You May Like

Breaking News