IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुमारसैन उपमंडल में स्वयंसेवकों ने 51 परिवारों को बांटा 10 क्विंटल राशन

एप्पल न्यूज़, कुमारसेंन

कोरोना वायरस की स्थिति के चलते कुमारसैन उपमंडल मुख्यालय में लॉकडाउन से कई गरीबों मजदूरों की खराब हालत देखते हुए आज स्वयंसेवकों द्वारा निजी धनराशि से जरूरतमंदों को राशन सहित आवश्यक वस्तुओं को भेंट किया गया। महामारी की इस घड़ी में मजदूरी करने वाले प्रवासी मजदूरों के सामने दो वक्त के भोजन की समस्या है।

\"\"

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ रामपुर जिला संघचालक अश्विनी सोनी और लेखक एंव स्वयंसेवक हितेन्द्र शर्मा ने निजी धनराशि से जरूरतमंद लोगों के 51 परिवारों को आटा, चावल, दालें, तेल, नमक, हल्दी आदि लगभग दस क्विंटल आवश्यक सामग्री वितरित कर मानवता की सेवा की मिसाल पेश की है। कुमारसैन उपमंडल के पुलिस एंव प्रशासन ने इस अवसर पर स्वयंसेवकों का भरपूर सहयोग किया। स्वयंसेवकों द्वारा कुमारसैन के तहसीलदार, नायब तहसीलदार, थाना प्रभारी एंव पुलिस के जवानों के हाथों से भी जरूरतमंदों राशन वितरित करवाया गया।

स्वयंसेवकों का यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा और गरीब लोगों की हर संभव मदद करेंगे। हितेन्द्र शर्मा ने कहा कि हम सबको इस संकट की घड़ी में गरीब बेसहारा जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए।समाज के हर वर्ग को आपदा के समय आम जनमानस की सेवा को हमेशा तत्पर रहना चाहिए। अपना कर्तव्य समझकर आपदाओं की स्थिति में गरीबों के साथ खड़े रहें ताकि वह कभी अपने आप को असहाय महसूस ना करें। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा, तहसीलदार कुमारसैन सुनील कायथ और थाना प्रभारी कुमारसैन कर्म चन्द ने स्वयंसेवकों के इस कार्य की खूब सराहना की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में रविवार को कोरोना वायरस के सभी 17 मामले नेगेटिव- मुख्यमंत्री

Mon Mar 30 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कोविड-19 वायरस के लिए रविवार को टांडा मैडिकल कालेज में 12 और आई.जी.एम.सी. शिमला में 5 सैम्पल लिए गए और सभी 17 मामलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोविड-19 वायरस को लेकर आज यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक के दौरान यह […]

You May Like

Breaking News