IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया तो राम ने पर्ची में हराया राज्यसभा चुनाव- बिंदल

एप्पल न्यूज़, सोलन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि इंडी गठबंधन नहीं चाहते कि देश में फिर सरकार बने और मजबूत प्रधानमंत्री बने।

कांग्रेस पार्टी का लक्ष्य है कि अनेक पार्टियों के कुछ-कुछ सांसदों को एकत्र करके अस्थिर सरकार बनाना, कमजोर प्रधानमंत्री बनाना, फिर 6 महीने और एक साल में उसे हटाना और दूसरा बनाना।

कांग्रेस पार्टी ने यही कार्य पहले किया जिसके कारण देश को अस्थिरता के दौर से गुजरना पड़ा। कांग्रेस ने एच0डी0 देवगौड़ा को बाहर से समर्थन देकर प्रधानमंत्री बनाया और 4 महीने बाद उनकी टांग खींच ली। फिर इंद्र कुमार गुजराल को समर्थन देकर प्रधानमंत्री बनाया और फिर उनकी टांग खींच ली।

यही क्रम स्व0 चरण सिंह के साथ किया, चंद्रशेखर के साथ किया और परिणाम हुआ कि देश आर्थिक रूप से, सामाजिक रूप से, सीमाओं की सुरक्षा के रूप से और आंतरिक सुरक्षा के रूप में कमजोर हुआ और देश का काम काज चलाने के लिए देश का सोना गिरवी रखना पड़ा।

ये सब कुछ कांग्रेस पार्टी और नेहरू-गांधी परिवार ने सोच समझकर किया और अब पुनः उसी योजना पर कांग्रेस काम कर रही है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र का छुपा हुआ ऐजेन्डा बाहर निकल गया है और नेहरू-गांधी परिवार के गुरू सैम पित्रोदा ने पिक्चर की सारी स्क्रिप्ट दुनिया के सामने प्रस्तुत कर दी कि भारत में यदि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आएगी तो अमरीका की तर्ज पर भारतवासियों की सम्पति, जमीन, जायदाद पर वैल्थ टैक्स लगेगा और मृत्यु के बाद बच्चों को सम्पति के स्थानांतरण पर भारी मात्रा में टैक्स देना पड़ेगा।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है, अब जितनी भी सफाई दो भारत की जनता कांग्रेस के मनसूबों को जान चुकी है।

वर्ग विशेष, धर्म विशेष के वोटों के लालच में आरक्षण का असंवैधानिक व षड़यत्रकारी प्लान कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र का हिडन ऐजेन्डा है जिसमें एस0सी0, एस0टी0 और ओ0बी0सी0 के आरक्षण में से आरक्षण देने का ऐजेन्डा अब जगजाहिर हो चुका है।

कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है। इंडी गठबंधन में कांग्रेस के साथी स्टालिन ने सनातन को डेंगू मच्छर, मलेरिया कहकर समाप्त करने की बात की और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के पुत्र ने इसका समर्थन किया।

कांग्रेस पार्टी का राम विरोधी चेहरा वो भी सबके सामने है। न्यायालय में कांग्रेस की ओर से श्रीराम को काल्पनिक बताया गया, रामसेतु को काल्पनिक बताया गया, राम जन्म स्थान पर राम मंदिर निर्माण का विरोध किया गया।

न्यायालय में श्रीराम मंदिर का विरोध करने वाले अभिषेक मनु सिंघवी को श्रीराम ने ही राज्यसभा चुनाव में पटकनी दे दी और लाॅटरी में हर्ष महाजन राज्यसभा सांसद बन गए।
भाजपा का संकल्प पत्र विरासत भी और विकास भी, गरीब कल्याण, महिला सम्मान, युवा उत्थान और किसान कल्याण के लिए मोदी की गारंटी।

भाजपा का संकल्प पत्र 80 करोड़ गरीबों की थाली में अच्छा भोजन, 11 करोड़ किसान परिवारों का उत्थान, 10 करोड़ बहनों और देश को दुनिया का सबसे बड़ा प्रोडक्शन हब बनाते हुए युवाओं को रोजगार, देश को आर्थिक समृद्धि की ओर ले जाते हुए सड़कों का, रेलवे का, 6-जी नेटवर्क का, घर-घर पेयजल का, हर घर विद्युत उत्पादन केन्द्र बनाने का महत्वपूर्ण लक्ष्य रखा है।

टूरिज्म का विकास भाजपा के ऐजेन्डे की अग्रणी कड़ी है जो हिमाचल के लिए सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। टनल्स के द्वारा सड़कों का निर्माण हिमाचल की दुरियों को कम करने में सबसे बड़ी भूमिका निभाएगा।

पठानकोट से मनाली, किरतपुर से मनाली, मनाली से लद्दाख, कांगड़ा से शिमला, कालका से शिमला-ढली, शिमला से कौरिक, देहरादून से पांवटा-नाहन-कुमारहट्टी, पिंजौर से नालागढ़ और जालंधर से मण्डी आने वाले दिनो में मोदी जी के प्रयासों से सभी फोरलेन हाईवेज टनल्स के द्वारा जोड़े जाएंगे जिससे हिमाचल का सर्वांगीण विकास होगा।
कांग्रेस का ऐजेन्डा एक बार फिर देश को, समाज को जाति, धर्म, संप्रदाय के आधार पर बांटना। भाजपा का ऐजेन्डा विकसित भारत, गरीब कल्याण, युवा उत्थान, महिला सम्मान।

प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, प्रवक्ता विवेक शर्मा, संजीव मोहन, शिलेंद्र गुप्ता, नंदा राम कश्यप, गौरव कश्यप, संजय मालिक उपस्थित रहें।

Share from A4appleNews:

Next Post

किसानों की आय दोगुनी तो हुई नहीं पर भाजपा ने दबाई MSP की मांग- चंद्र कुमार

Fri Apr 26 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने कहा है कि पिछले दस वर्षों से केंद्र में भाजपा के नेतृत्व में जुमलों की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों से उनकी आय को दोगुना करने का वादा किया था लेकिन यह बात जुमला सिद्ध हो […]

You May Like

Breaking News