IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह ने रामपुर बुशहर के फुन्जा से गौरा मशनु रचोली तक जनता कसे मांगे वोट, बोली – वीरभद्र ने किया प्रदेश का सर्वत्र विकास

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

मंडी लोकसभा क्षेत्र के रामपुर बुशहर विधान सभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के दूसरे दिन आज सांसद एवं अध्यक्षा हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रतिभा सिंह ने ग्राम पंचायत फूंजा के कोशगर, शहा, मझेओली, ग्राम पंचायत दोफ़दा, ग्राम पंचायत मशनू, ग्राम पंचायत गोपालपुर, ग्राम पंचायत धार गौरा, ग्राम पंचायत रचोली के पशाड़ा, रचोली की जनता से मंडी लोक सभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के लिए जनता से समर्थन माँगा और स्थानीय देवी – देवताओं व स्थानीय जनता का आशीर्वाद लिया ।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान सरकार द्वारा विधान सभा चुनाव के समय जो भी घोषणा की गई थीं उन्हें हमने समय रहते पूरा किया है जिसके लिए पूरी प्रदेश सरकार बधाई की पात्र हैं।

हम निरंतर विकास की दिशा में बढ़ रहे हैं हम आपको बताना चाहते हैं पूर्व में रहे मुख्यमंत्री स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह जी द्वारा पूरे हिमाचल प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया है।

रामपुर विधानसभा की बात करें यह हमारा गृह क्षेत्र है। यहाँ के विकास के लिए राजा साहब ने कोई भी कमी नहीं छोड़ी है चाहे स्वस्थ सुविधा, स्कूल कालेज, सड़क सुविधाएँ, इंजीनियरिंग कॉलेज ले लो रामपुर बुशहर के ज्यूरी कोटला में है जो कि हमारे लिए बहुत अनमोल तोहफ़ा दिया किया है ।

प्रदेश सरकार द्वारा सभी कर्मचारियों के हित के लिए ओड पेंशन बहाली की गई और किसान बागवान भाइयों के लिए फसलों के न्यूनतम मूल्य को बढ़ाया गया और दूध के दामों में बढ़ोतरी की गई है जो कि किसान बागवान भाइयों के हक़ में सरकार द्वारा लिए गए फ़ैसले हैं ।

स्थानीय विधायक नंदलाल ने कहा भाजपा देश और प्रदेश में सिर्फ़ जनता को धर्म और जाति के नाम पर बाँट रही है।भाजपा सरकार इतनी गिर चुकी है की जो कांग्रेस सरकार द्वारा पंद्रह – पंद्रह सौ रुपया देने की घोषणा की गई थी और मिलने भी शरु हो गये थे उन्हें रुकवाने के लिए भी राज्यपाल तक चला गया यह बहुत शर्म की बात है।

आज देश की जनता महँगाई बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार से परेशान हैं दिन प्रतिदिन महँगाई बढ़ती जा रही है जिससे की आम लोगों का जीना मुश्किल हो चुका है।

आलम यह हो गया है कि आज देश का अन्नदाता लाचार हो चुका है कर्ज़ तले दब चुका है कृषि के सारे उपकरण सारे उर्वरक खाद आज दोगुने दामों तक महँगी हो चुकी है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल विधानसभा उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने की 3 उम्मीदवारों की घोषणा

Sat Apr 27 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला विधानसभा उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने तीन उम्मीदवारों की घोषणा। इनमें बीजेपी से आएं दो नेताओं को भी टिकट मिले हैं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अनुमोदन से हिमाचल प्रदेश के छ विधान सभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तीन सीट पर […]

You May Like

Breaking News