IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिंगला पंचायत क्षेत्र में बने परशुराम पार्क अन्य समस्याओं को लेकर DC शिमला के कार्यालय पहुंचे अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा

एप्पल न्यूज़, शिमला

लोकसभा मंडी के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में एक अहम भूमिका निभाने वाले हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दीपक शर्मा सुंफा अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जिला उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे।

उन्होंने जिला उपायुक्त के माध्यम से सरकार से अपने क्षेत्र रामपुर बुशहर की ग्राम पंचायत शिंगला में भगवान परशुराम के नाम पर एक सार्वजनिक पार्क का निर्माण करने की अपील की है। उनके क्षेत्र की स्थापना भगवान परशुराम ने की है इसलिए उनके नाम पर क्षेत्र में एक सार्वजनिक पर्यटन स्थल का होना अनिवार्य है।

उन्होंने राजकीय माध्यमिक पाठशाला शनेरी के लिए सड़क निर्माण की भी मांग को उपायुक्त के समक्ष रखा है। शनेरी गाँव की पाठशाला गांव से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर है छात्र व छात्राएं पैदल चलकर स्कूल तक पहुंचते हैं। आपातकालीन परिस्थितियों में यदि कोई छात्र बीमार हो जाए तो पीठ पर उठाकर उसे सड़क तक पहुंचाया जाता है।

उन्होंने जिला उपायुक्त से स्कूल तक सड़क के निर्माण की मांग की है, साथ ही साथ उन्होंने कलना गांव के लिए सराय भवन के निर्माण की मांग को सरकार के समक्ष रखा है।

उनका कहना है कि सरकार कांग्रेस या बीजेपी की नहीं अपितु जनता की होती है, अतः सरकार को जनता के हित में सोचना चाहिए और जनता के लिए समर्पित होना चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

KBC में धमाल मचाने वाले नटखट बालक अरुणोदय ने माता-पिता के साथ की CM से मुलाकात, साझा किए KBC के अनुभव

Wed Dec 1 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल की संस्कृति को तव्वजो देने वाले प्रसिद्ध कार्यक्रम “कौन बनेगा करोड़पति” में बेहतरीन प्रदर्शन कर देवभूमि हिमाचल को गौरवान्वित करने वाले नटखट बालक अरुणोदय और उनके पिता जगदीश शर्मा व माता ममता पॉल ने शिमला में CM जयराम ठाकुर से शिष्टाचार भेंट की और KBC के […]

You May Like

Breaking News