मणिकर्ण में खड़ी बस में लगी आग, यात्रियों ने भागकर बचाई जान

एप्पल न्यूज़, kullu

कुल्लू  मणिकर्ण में रविवार को बस स्टैंड के पास खड़ी एक निजी बस में अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते पूरी बस राख हो गई। रविवार दोपहर दोपहर ढाई बजे एचपी 34 बी, 5051 नंबर की यह बस मणिकर्ण से बरशैणी जा रही थी। घटना के वक्त कुछ सवारियां नीचे उतर गई थीं जबकि कुछ ने भागकर जान बचाई। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस से धुआं निकला और अचानक आग लग गई। बस में आग भड़कने के बाद यहां लोगों का जमावड़ा लग गया। लपटें इतनी भयंकर थी कि इस पर काबू पाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई।

आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई लेकिन भुंतर-मणिकर्ण सड़क पर जाम के चलते दमकल वाहन फंसे रहे। सोशल मीडिया पर भी बस में आग लगने का वीडियो वायरल हुआ है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि रविवार को मणिकर्ण से बरशैणी की तरफ जा रही एक निजी बस में खराबी से आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सभी यात्री सुरक्षित हैं। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज नारी उत्थान का युग, महिलाओं को हर क्षेत्र में भविष्य निर्माण करने का अवसर उपलब्ध- गड़करी

Mon Mar 9 , 2020
यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः यत्रैतास्तु न पूज्यन्ते सर्वास्तत्राफलाः क्रियाः – मनुस्मृति एप्पल न्यूज़, ब्यूरो नारी को जननी का दर्जा दिया गया है। जननी यानी निर्माण करने वाली। व्यक्ति, परिवार समाज और राष्ट्र के निर्माण में नारी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इसे नारी उत्थान का युग कहना अतिश्योक्ति नहीं […]