IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विश्व स्वास्थ्य दिवस पर मैडिकल ऑफिसर और पैरा मेडिकल कर्मियों को हार्दिक बधाई -बिंदल

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर समस्त मैडिकल ऑफिसर और पैरा मेडिकल कर्मियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। इतिहास साक्षी है, मैडिकल सांईस ने समय-समय पर विश्व भर में छाए स्वास्थ्य के संकट का डटकर मुकाबला किया है। फिर चाहे वह युद्ध काल हो या फिर कोरोना जैसी किसी महामारी के समय का संकट काल। आज संपूर्ण विश्व कोरोना की महामारी से जूझ रहा है।

कोरोना महामारी के विरूद्ध इस विश्वव्यापी जंग में, मानव कल्याण के लिए आपके द्वारा प्रदान की जा रही सेवाएं अत्यंत सराहनीय हैं। मानव मात्र के कल्याण के लिए, उसके स्वास्थ्य लाभ के लिए, आप अपने व आपके अपने परिवारजनों को खतरे में डालकर भी रोगी की सेवा कर रहे हो।

उन्होंने कहा इन विशिष्ट और सराहनीय सेवाओं के लिए, समस्त देशवासियों और हिमाचलवासियों की ओर से, मैं आपका आभार प्रकट करता हूं। इसी श्रृंखला में पूरे प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने विश्व स्वास्थ्य दिवस पर प्रदेश के डॉक्टरों ,नर्सों एवं स्वास्थ्य देखभाल करने वाला श्रमिक का धन्यवाद कि इस संकट की घड़ी में जब वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पूरे विश्व में चरम सीमा पर है और सभी डॉक्टर नर्स 24 घंटे कार्य कर देश और प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा में लगे हैं यह लोग सच में योद्धा है।

शिमला से प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने सभी डॉक्टर ,नर्सों एवं स्वास्थ्य देखभाल से जुड़े सभी श्रमिकों का इस उत्तम कार्य के लिए धन्यवाद किया उन्होंने कहा की जिस प्रकार से यह योद्धा इस सेवा कार्य में लगे है तभी समस्त जनतागण सुरक्षित है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट- MLA से वॉइस चेयरमैन तक सभी के वेतन में 30% कटौती, 2 साल तक विधायक निधि कोरोना महामारी मे होगी ख़र्च

Tue Apr 7 , 2020
कोरोना के बीच हिमाचल में पहली बार हुई online केबिनेट बैठक,,, एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार ने भी अब केंद्र सरकार की तर्ज पर अपनी विधायक निधि का पैसा कोरोना महामारी पर खर्च करने का फैसला लिया है। हिमाचल में पहली बार ऑनलाइन यानी विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से […]

You May Like