IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल के विपक्षी नेता कोरोना से निपटने के लिए सरकार को रचनात्मक सहयोग दें, राजनीति न करें- रणधीर

अप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश भाजपा आपदा के समय राजनीति करने की कडी निन्दा करती है। भाजपा के प्रदेश मुख्यप्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि कारोना महामारी एक ऐसी आपदा है जिसने आज पूरे विश्व को अपना शिकार बना रखा है और हमारा देश भी उससे अच्छूता नहीं रहा है । शर्मा ने कहा संकट की इस घड़ी में आवश्यकता तो इस बात की है कि सभी लोग अपने राजनैतिक व अन्य मतभेदों को भुलाकर एकजुट होकर इस भंयकर महामारी से निपटने के लिए काम करते , परन्तु हिमाचल प्रदेश के विपक्षी दलों के नेता ऐसा करने के बजाय अपनी राजनैतिक रोटियां सेंक रहे हैं ।
मुख्यप्रवक्ता ने कहा कि आज ऐसा करके ये नेता जनता का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं और जनता के बीच हास्य का पात्र भी बन रहे हैं । उन्होंने कहा कि आज हमारे देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कदम उठाए हैं उनकी सराहना न केवल हमारे देश में हो रही है अपितु अनेक देशों और विश्वस्तरीय संस्थाओं ने भी उनकी प्रशंसा की है। उन्होंने जहां एक ओर जनता कर्फ्यू और लाकडाउन लगा कर कारोना महामारी से निपटने के लिए ठोस कदम उठाया वहीं दूसरी ओर इस स्थिति से प्रभावित जनता विशेषकर गरीब लोगों के लिए एक लाख सतर हजार करोड़ रुपए का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज दिया , जिसके लाभ लोगों को मिल रहे हैं। आज देश के हर गरीब आदमी को 5 किलोग्राम आटा , 5 किलोग्राम चावल व एक किलो दाल मुफ्त में मिल रही है । जन धन योजना के महिला खाता धारकों के खाते में 500-500 रुपए , मनरेगा मजदूरों और किसानों के खातों में 2-2 हजार रुपए और उज्जवला योजना के लाभार्थियों के खाते में भी एक-एक सिलेंडर के पैसे डाल दिए गए हैं । हिमाचल सरकार ने भी प्रदेश के लोगों को तीन महीने का सस्ता राशन उपलब्ध करवा दिया है एवं प्रदेश के सामाजिक सुरक्षा पेंशन के सभी मामले स्वीकृत कर सभी को धनराशि भी जारी कर दी गई है ।
शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के विपक्षी दलों के नेताओं से कारोना महामारी से निपटने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकारों को अपना रचनात्मक सहयोग देने की अपील की ।

Share from A4appleNews:

Next Post

सीएम की विपक्ष को नसीहत राजनीति करने का नहीं ये वक़्त, बाहर फंसे हिमाचलियों को लाने पर 3 मई के बाद करेंगे विचार

Mon Apr 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कर्फ्यू लागू रहेगा कोई ढील नहीं दी जाएगी। विपक्ष से आग्रह है कि वैश्विक महामारी में राजनीति न करें। जो सुझाव है उसको लेकर बात करें। राजनैतिक मकसद से उसमें कोई पूर्ति करना चाहे तो वह सहन नहीं […]

You May Like

Breaking News