इंस्पेक्टर प्रियंका नेगी- कोरोना के साथ जंग और अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए प्रेक्टिस लगातार जारी

1

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

कोरोना वायरस की जंग से लड़ने में जहां कोरोना योद्धाओ का अहम रोल है तो वहीं खेल जगत में अंतराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमा चुके कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है जो पुलिस प्रशासन में अपनी ड्यूटी निभाते हुए एक ओर जहां कोरोना की जंग से लड़ रहे है।

दूसरी तरफ अपने बिजी सिड्यूल से समय निकालकर प्रेक्टिस करने से भी पीछे नहीं है ताकि देश मे हालात सामान्य होने के बाद शुरू होने वाले टूर्नामेंट्स में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देकर देश प्रदेश का नाम रोशन कर सके।

ऐसी ही कबड्डी की एक अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी है प्रियंका नेगी जिन्होंने राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर कई मैडल हासिल किए है तो साथ ही कोरोना संकटकाल में बिलासपुर सदर थाने में बतौर इंस्पेक्टर अपनी जिम्मेवारी को भी बखूबी निभाया है।

\"\"

प्रियंका नेगी का कहना है कि प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन्स का पालन करवाते हुए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क पहनने के प्रति जागरूक करने का काम किया जा रहा है ताकि जनता कोरोना महामारी से बच सके लेकिन जब कुछ लोग नियमों का पालन नहीं करते तो उनका चालान काटा जाता है।

साथ ही प्रियंका नेगी ने बताया कि कोरोना काल के दौरान लोगों को सजग करने व इलाके में कानून व्यवस्था बनाये रखने की उनपर डबल जिम्मेवारी होने के चलते अपने फिटनेस का ध्यान रखना और प्रेक्टिस करना उनके लिए मुश्किल हो गया था मगर उनकी पूरी कोशिश रहती है कि रोजाना एक सेशन प्रेक्टिस जरूर करे ताकि आने वाले टूर्नामेंट्स में अपनी बेहतरीन पफोर्मेन्स दे सके।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Sat Jul 11 , 2020

Breaking News