IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रोहड़ू के बमड़ोली में हुआ वॉलीबॉल मैच, सरकार के आदेश रखे ठेंगे पर, हो FIR दर्ज- डॉ Kl शर्मा

एप्पल न्यूज़, रोहड़ू

बमनोली( रोहडू) में हुआ वॉलीबॉल का टूर्नामेंट का आयोजन जिसमें प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के सुपुत्र अनुराग शर्मा जी मुख्यातिथि रहे। इस टूरनामैन्ट में कोरोना वायरस के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाo के०एल० शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि क्रासा टीम के कोच सुभाष टेगता कोरोना संक्रमित पाए गये हैं। बताया गया कि इस आयोजन में लगभग 1000 लोग उपस्थित थे तथा कार्यक्रम में मास्क तथा सामाजिक दूरी का कोई परहेज नहीं किया गया।

\"\"

डाo के० एल० शर्मा ने सरकार से सवाल किये कि अगर सार्वजनिक कार्यक्रम बन्द हैं तो टूर्नामेंट की अनुमति क्यों दी गई? क्या संक्रमित कोच के संम्पर्क में आए सैकड़ों लोगों को वायरस फैलने का खतरा नहीं है? क्या प्रशासन सोया हुआ था जो इस टूर्नामेंट के आयोजन पर कोई कारवायी नहीं की गयी?

स्वाभिमान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सरकार व प्रशासन केवल आम जनता को कायदे कानूनों का भय दिखाकर लोगों को तंग कर रही है तथा नेता, सरकार तथा प्रशासनिक अधिकारी कानूनों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

डाo के० एल० शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार दोहरे चरित्र का प्रदर्शन करके प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि कि सरकार की घोर लापरवाही लोगों के लिए जानलेवा सिद्ध हो सकती है। उन्होंने कहा कि स्वाभिमान पार्टी इस कार्यक्रम के आयोजक के विरुद्ध एफ. आई. आर. दर्ज करवाने की मांग करती है तथा सरकार की लापरवाही की कड़ा शव्दों में निन्दा करती है।

Share from A4appleNews:

Next Post

करगिल विजय दिवस पर भाजपा ने पोंडा में किया पौधरोपण

Mon Jul 27 , 2020
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगरभारतीय जनता पार्टी ग्राम केंद्र पोंडा द्वारा कारगिल विजय दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विजय दिवस का आयोजन करते हुए भूतपूर्व सैनिकों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सेना से सेवानिवृत्त गंगा सुख ने शिरकत की। कार्यक्रम की […]

You May Like

Breaking News