IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुरेश कश्यप बोले- भाजपा एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसने वीआईपी कल्चर को खत्म किया :

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि 16 जनवरी से देश में शुरू हो रहा है दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोविड-19 संकट काल के समय ऐसी गंभीर परिस्थिति को उत्तम प्रकार से संभाला आज पूरी दुनिया में हिमाचल प्रदेश को एक मजबूत राज्य के रूप में देखा जा रहा है।
उन्होंने कहा की हिमाचल प्रदेश में भी 93000 कोविड-19 के टीके पहुंच रहे हैं और सबसे पहले प्रथम पंक्ति योद्धाओं को टीके मुफ्त में लगेंगे, हमारे भारतवर्ष की सबसे बड़ी उपलब्धि है की यह वैक्सीन स्वदेशी है। इस टीकाकरण अभियान को लेकर जो केंद्र के कांग्रेसी नेता बयानबाजी कर रहे हैं वह इस अभियान और देश के नागरिकों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है।
उन्होंने कहा कि बिल गेट्स जैसे भुद्धिजीवी व्यक्ति ने भी भारत की इस उपलब्धि को सराहा है।
उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसने वीआईपी कल्चर को खत्म किया है और इस टीकाकरण अभियान में भी सबसे पहले प्रथम पंक्ति योद्धाओं को यह टीके लगेंगे आज से पहले 2017 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से लाल बत्ती इस्तेमाल करने पर रोक लगाई थी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आज सभी 2017 के प्रत्याशियों से पंचायती राज चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा भी की उन्होंने सभी भाजपा नेताओं को आगामी 17 19 और 21 तारीख को होने जा रहे चुनाव में भी बेहतरीन प्रदर्शन के दिशा निर्देश  दिए। इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत मिलने जा रहा है जनता केंद्र और प्रदेश की सरकार की सभी नीतियों से खुश है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को लोहड़ी और मकर संक्रान्ति की शुभकामनाएं दीं

Thu Jan 14 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लोहड़ी और मकर संक्रान्ति के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभाकामनाएं दी हैं। राज्यपाल ने अपने संदेश में आशा व्यक्त की कि यह शुभ अवसर राज्य के लोगों के जीवन में समृद्धि और खुशहाली लाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि […]

You May Like

Breaking News