IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नाहन में 18 में से 17 BDC सदस्यों ने दिया BJP को समर्थन, अनिता शर्मा अध्यक्ष और हीरा देवी उपाध्यक्ष

हम नाहन क्षेत्र में विकास और विश्वास का नया अध्याय लिखेंगे-डा. बिन्दल

एप्पल न्यूज़, नाहन
विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. बिन्दल ने कहा कि नाहन खंड विकास समिति के चुनाव में कुल 18 सदस्यों में से 17 सदस्यों ने भाजपा का समर्थन करते हुए खंड विकास समिति का गठन किया है। उन्होंने कहा कि जिला परिषद हाॅल में संपन्न खंड विकास समिति के चुनाव में 17 सदस्यों ने एक मत होकर नैहर स्वार से निर्वाचित अनिता शर्मा को अध्यक्ष और बनेठी से निर्चाचित हीरा देवी को उपाध्यक्ष निर्वाचित किया है।

\"\"


डा. बिन्दल ने नवगठित खंड विकास समिति, नाहन को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे और जनता की अपेक्षा और जरूरतों के अनुरूप विकास का न्याय अध्याय लिखेंगे।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस ने खंड विकास समिति के इन चुनावों में मुंह की खाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कमजोर स्थिति का पता इसी बात से चलता है कि उसने बीडीसी के लिए कई स्थानों पर अपने उम्मीदवार तक नहीं उतारे, या यह कह सकते हैं कि कांग्रेस की ओर यहां से कोई भी चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी जन विरोधी नीतियों के कारण जनता का विश्वास खो दिया है।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नडडा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शानदार नेतृत्व में हमारा हिमाचल, हमारा सिरमौर और हमारा नाहन भरोसे और विश्वास के साथ विकास के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा पुनः भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पंचायती राज चुनाव में जनता जर्नादन ने भाजपा और नाहन के विधायक के रूप में मेरा यानि डा. राजीव बिन्दल का साथ दिया उसके लिए कोटि-कोटि आभार। उन्होंने इन चुनाव में दिन-रात मेहनत और ईमानदारी के साथ कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

मशोबरा में कार खाई में गिरी 2 की मौत 3 घायल

Wed Jan 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला के मशोबरा में डाक बंगला के समीप एक कार के खाई में गिर जाने से 2 लोगों की मौके पर मौत हो गयी है जबकि 3 घायल हो गए है। जानकरी के अनुसार दोपहर बाद मशोबरा से बेखलटी की ओर जा रही कार नंबर एचपी 7 […]

You May Like

Breaking News