IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने पारिवारिक सदस्यों सहित लगवाई कोरोना वेक्सीनेशन की पहली डोज़

7

एप्पल न्यूज़, ऊना

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज क्षेत्रीय अस्पताल, ऊना में कोरोना वेक्सीनेशन की पहली डोज़ लगवाई। इस मौके पर मंत्री वीरेन्द्र कंवर की माता पुष्पा देवी, उनकी धर्मपत्नी मीना कंवर तथा उनके स्टाफ सदस्यों भागीरथ मोदगिल व कृष्ण चंद ने भी कोरोना की वेक्सीन लगवाई।

कृषि मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने कहा कि आज उन्होेंने पारिवारिक सदस्यों के साथ कोरोना वेक्सीनेशन की प्रथम डोज़ लगवाई है। उन्होंने कहा कि 60 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से ग्रसित 45 से 59 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के लिए वेक्सीनेशन अभियान भी शुरु कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि वेक्सीनेशन से घबराने की कोई आवश्यकता नहीं। कोरोना वेक्सीनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है। वेक्सीनेशन के लिए सभी को आगे आना चाहिए और इसकी दोनों खुराक लगवाकर कोरोना को जड़ से मिटाने में सरकार और प्रशासन का पूर्ण सहयोग देना चाहिए।

 उन्होंने आम नागरिकों से अपील की है कि जब तक कोविड-19 पूर्ण रुप से समाप्त नहीं हो जाता, मास्क के प्रयोग, निर्धारित सामाजिक दूरी, हाथों की स्वच्छता, सेनिटाइजर का प्रयोग सहित अन्य सुरक्षा उपायों को अपने जीवन का हिस्सा बनाए रखें। 

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्य सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक की एकमुश्त अदायगी योजना-2020 की अवधि 31 मार्च, 2021 तक बढ़ी

Wed Mar 10 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक की अध्यक्षा शशि बाला ने यहां बताया कि कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक ने किसानों व बागवानों को बड़ी राहत देते हुए एकमुश्त ऋण अदायगी योजना-2020 की अवधि 31 मार्च, 2021 तक बढ़ाने का निर्णय लिया है।उन्होंने बताया कि […]

You May Like

Breaking News