IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

26 दिसंबर से फिर कड़े तेवर दिखायेगा मौसम, मोदी की रैली में डाल सकता है खलल, 27 को बर्फबारी व भारी वर्षा के आसार

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश में 26 दिसंबर से एक बार फिर मौसम अपने कड़े तेवर दिखा सकता है। आने वाले दिनों में रविवार 26 दिसंबर से एक और पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी के आसार हैं। वहीं मैदानी क्षेत्रों में वर्षा का तांडव देखने को मिल सकता है।

मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार 27 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ के अधिक सक्रिय होने की संभावना है।जिसके चलते सुबह से ही ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फ और मैदानी इलाकों में वर्षा होने की संभावना है ।

मौसम विभाग की मानें तो 27 दिसंबर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री की मंडी में प्रस्तावित रैली में मौसम खलल डाल सकता है।
वहीं व्हाइट क्रिसमस की आस भी इस बार अधूरी रह सकती है। वहीं इसके बाद 27 दिसंबर को राजधानी शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हिमपात हो सकता है जिसके चलते तापमान में भी गिरावट दर्ज की जा सकती है।

मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिक सन्दीप कुमार शर्मा ने कहा कि गत 24घण्टों में शिमला के कुछ क्षेत्रों और बिलासपुर में हल्की वर्षा होने की सूचना है।अभी प्रदेश में पश्चिमि विक्षोभ के चलते बादल छाए रहेंगे।

26 दिसंबर से पश्चिमी विक्षोभ के अधिक सक्रिय होने के कारण किन्नौर,लाहौलस्पिति चम्बा शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हिमपात होने की सम्भावना है। ऊना बिलासपुर, हमीरपुर, कांगड़ा, मंडी सहित मैदानी क्षेत्रों में बारिश हो सकती है।

तापमान की बात की जाए तो केयलोंग में सबसे कम तापमान -3.7दर्ज किया गया है और उनका में सबसे अधिकतम 23.7डिग्री दर्ज किया गया।आने वाले दिनों में 26 दिसंबर के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को शिमला में कीश्रद्धांजलि अर्पित

Sat Dec 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयन्ती पर आज रिज शिमला स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर राज्यपाल ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन के प्रवर्तक थे। उन्होंने […]

You May Like

Breaking News