नालागढ़ में हरियाणा की अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने टेम्पों कब्जे में लेकर की कार्रवाई

एप्पल न्यूज़, नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एसआईयू ने गुप्ता सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक टैंपो से अवैध देसी शराब की खेप पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने शराब की खेप और टैंपों को कब्जे में लेकर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।
जिला पुलिस की एसआईयू टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक टैंपो नंबर एचपी-12-5969 में अवैध शराब ले जाई जा रही है। जिस पर एसआईयू टीम के इंजार्च निर्मल दास की टीम ने जाल बिछाकर डिग्री कालेज नालागढ़ के समीप धर दबोचा। तलाशी के दौरान पुलिस को 552 बोतलें देसी शराब रंगीला संतरा, 480 अध्धे चार्ली संतरा सेल फॉर हरियाणा बरामद हुईं।
डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शराब की खेप और टैंपों के कब्जे में लेकर आरोपी कर्मचंद पुत्र छोटा राम निवासी गोलजमाला, डाकघर नंगल, नालागढ़ के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

15.5 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन भरवाईं-चिन्तपूर्णी-पक्का टिल्ला सड़क परियोजना का कार्य मई माह में होगा पूरा

Thu Apr 15 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला पावन  शक्तिपीठ  माता चिन्तपूर्णी  को जोड़ने बाले  15 . 300 किलो मीटर लम्बे  निर्माणाधीन  भरवाईं —चिन्तपूर्णी —पक्का टिल्ला सड़क परियोजना का कार्य  आगामी  मई माह में पूरा किया जायेगा  जिससे पावन स्थल में आने बाले लाखों श्रद्धालुओं तथा क्षेत्र के स्थानीय लोगो  को    सुब्य ब्स्थित  तथा बेहतरीन  […]

You May Like

Breaking News