IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मोदी सरकार ने कोरोना वेक्सिनेशन को रखा 35 हजार करोड़ का बजट, अब तक खर्चा केवल 4,744 करोड़- क्यों..?

1

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट पर जिसमें उन्होंने मोदी सरकार के कोरोना वेक्सिनेशन को लेकर 35 हजार करोड़ का बजट निर्धारित किया था उसमें से अभी तक केवल 4,744 करोड़ खर्च  कर पाने को मोदी सरकार की सबसे बड़ी नाकामी बताते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि सरकार ने  आज देश में अपनी नाकामी से इस महामारी का गम्भीर संकट खड़ा कर दिया है।

उन्होंने कहा है कि कोरोना को लेकर सरकार गम्भीर नही है और इसकी कथनी और करनी में दिन रात का अंतर साबित हो गया है।राठौर ने कहा है कि राहुल गांधी को इस समय देश की चिंता है और इसी चिंता के चलते वह सरकार को इस महामारी के प्रति सचेत करते रहें, पर  मोदी सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नही दिया और आज देश विकट परिस्थितियों से गुजर रहा है जहां हर रोज हजारों लोग इस महामारी की चपेट में आकर मौत का शिकार बन रहे है। आज देश मे ओक्ससीज की भारी कमी के साथ आवश्यक दवाओ की कालाबाजारी हो रही है।

राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश मे एक मई से 18 साल से ऊपर सभी को वेक्सिन उपलब्ध करवाने की घोषणा की थी,जो हवा हवाई साबित हुई है।हिमाचल में मुख्यमंत्री को अभी पता ही नही है कि यह कब शुरू होगी,क्योंकि प्रदेश के अस्पतालों में पर्याप्त वेक्सिन ही उपलब्ध नही है।

राठौर ने कहा कि राहुल गांधी ने वेक्सिन की कमी बारे सचेत करते हुए सरकार को इसे तुरंत विदेशों से मंगवाने की बात कही थी पर उस समय भी  नजर अंदाज कर दिया  गया, परिणामस्वरूप आज देश मे वेक्सिन की कमी हो गई है।

उन्होंने कहा कि सरकार वेक्सिनेशन के नाम पर देश को गुमराह करने का पूरा प्रयास कर रही है।उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना से लोगों की रक्षा करने में पूरी तरह विफल हो गई है और अपनी विफलता छुपाने के लिए वह लोगों की जान से खेल रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

BJP अध्यक्ष बोले-कोरोना संकट में कांग्रेस को सदबुद्धि प्रदान करे भगवान, दी सलाह-संकट में राजनीति न करें

Sun May 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश सरकार कोविड-19 महामारी से लड़ने का अथक प्रयास कर रही है वह सराहनीय है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्वयं फील्ड का दौरा कर और जनता का फीडबैक लेकर कार्य कर रहे हैं। सरकार […]

You May Like