Creative 350x250 (2)
Creative 350x250 (1)
previous arrow
next arrow

BJP अध्यक्ष बोले-कोरोना संकट में कांग्रेस को सदबुद्धि प्रदान करे भगवान, दी सलाह-संकट में राजनीति न करें

IMG_20220803_180211
IMG-20220915-WA0002
IMG-20220921-WA0029
previous arrow
next arrow

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश सरकार कोविड-19 महामारी से लड़ने का अथक प्रयास कर रही है वह सराहनीय है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स्वयं फील्ड का दौरा कर और जनता का फीडबैक लेकर कार्य कर रहे हैं। सरकार की यह कार्यप्रणाली अपने आप में ही सरकार की गंभीरता को दिखाता है, हाल ही में जिस प्रकार से कोविड-19 के नियम को और सख्त किया गया है यह जनहित में है , जनता इन सभी नियमों का पालन करें और इस महामारी के समय अपने और अपने परिवार के सदस्यों को बचाने का प्रयास करें।


हिमाचल सरकार कोरोना महामारी से निपटने और कोविड मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रभावी कार्य कर रही है।
राज्य सरकार ने प्रदेश के स्वास्थ्य संस्थानों में चिकित्सा ऑक्सीजन की निगरानी और भंडारण के लिए ऑक्सीजन नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। नियंत्रण कक्ष से संपर्क करने के लिए आप 01772623507 पर कॉल कर सकते हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केंद्र सरकार द्वारा दिए गए छह ऑक्सीजन प्लांट के लिए भी केंद्र सरकार का धन्यवाद किया केंद्र सरकार ने प्रदेश के लिए 6 और नए पीएसए प्लांट स्वीकृत किए हैं। यह नए पीएसए प्लांट नागरिक अस्पताल पालमपुर, जोनल अस्पताल मण्डी, एमजीएमएससी खनेरी व नागरिक अस्पताल रोहडू, मेडिकल कॉलेज नाहन और क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में स्थापित किए जाएंगे।

साथ ही उन्होंने जिस प्रकार से प्रदेश में डॉक्टर नर्से पैरामेडिकल स्टाफ और अनेकों कोरोना योद्धा जिस प्रकार से जनसेवा का अथक प्रयास कर रहे हैं वह सराहनीय है सभी योद्धाओं का धन्यवाद।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस संकट के समय भगवान सद्बुद्धि प्रदान करें, उन्होंने काग्रेस नेताओं से आग्रह किया कि कांग्रेस पार्टी इस संकट की घड़ी में कोविड-19 से लड़ने के लिए जनता और सरकार का सहयोग करें और राजनीति करने का प्रयास ना करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

जाठिया देवी में कोरोना संक्रमण से 1 की मौत, आज 10 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल मामले 13

Sun May 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाशिमला ग्रामीण क्षेत्र में एयरपोर्ट के समीप जाठिया देवी में 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि एक कोरोना संक्रमित मरीज की अस्पताल में रविवार दोपहर मौत हो गई।जानकारी अनुसार जाठिया देवी में कुछ दिन पूर्व 4 लोगों के कोरोना संक्रमित आने के बाद पंचायत के […]

You May Like

Breaking News