IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जाठिया देवी में कोरोना संक्रमण से 1 की मौत, आज 10 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुल मामले 13


एप्पल न्यूज़, शिमला
शिमला ग्रामीण क्षेत्र में एयरपोर्ट के समीप जाठिया देवी में 10 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि एक कोरोना संक्रमित मरीज की अस्पताल में रविवार दोपहर मौत हो गई।
जानकारी अनुसार जाठिया देवी में कुछ दिन पूर्व 4 लोगों के कोरोना संक्रमित आने के बाद पंचायत के आग्रह पर रविवार दोपहर कोरोना टेस्टिंग करवाई गई। 25 ऐसे लोगों के कोरोना टेस्ट हुए जो कोरोना संक्रमित लोगों के प्राइमरी कांटेक्ट में थे। स्वास्थ्य टीम द्वारा लिए गए इन 25 सैम्पल में से 10 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


ग्राम पंचायत बागी के प्रधान नरेश ठाकुर ने कहा कि कुछ दिन पूर्व जाठिया देवी में एक शादी समारोह था, जिसके कुछ दिन बाद जाठिया देवी में 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन 4 में से एक 55 वर्षीय व्यक्ति की रविवार दोपहर अस्पताल में मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि जाठिया देवी बाज़ार में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद पंचायत ने अपने स्तर पर भी संक्रमित व्यक्तियों की कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाली और आज कोरोना टेस्ट करवाए गए।
उन्होंने कहा कि जाठिया देवी में अब कोरोना के 13 एक्टिव केस है जिसके चलते जाठिया देवी को कंटेन्मेंट ज़ोन बनाकर सख्ती बढ़ा दी है। यदि कोई व्यक्ति नियमों का उल्लंघन करेगा तो पंचायत कार्रवाई करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

10 मई से नई व्यवस्था-जिला शिमला और कुल्लू में आवश्यक वस्तुओं की दुकानें 10 से 1 बजे तक रहेंगी खुली, पढ़ें पूरी अधिसूचना

Sun May 9 , 2021
केवल दवा की दुकानें 1 बजे के बाद रह सकेंगी खुली, निर्माण कार्य पर कोई रोक नहीं, निजी वाहन आपातकाल में कर सकेंगे प्रयोग सार्वजनिक यातायात होगा बंद, टीका लगाने और कोरोना टेस्ट के लिए कर सकेंगे निजी वाहन का प्रयोग एप्पल न्यूज़, शिमला/कुल्लू कोरोना कर्फ्यू के चलते 10 मई […]

You May Like

Breaking News