IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आजाद, BJP विधायक तो दूर सुक्खू सरकार में कांग्रेसी विधायक के भी नहीं हो रहे काम- होशियार सिंह

एप्पल न्यूज़, देहरा

देहरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू, देहरा उपचुनाव में जनता को सब्जबाग दिखा रहे हैं, चुनावी बेला में लोक लुभावने वादे करने वाले सीएम बताएं कि इससे पहले उन्हें देहरा की याद क्यों नहीं आई।

उन्होंने आरोप लगाया कि सुक्खू सरकार में आजाद और भाजपा विधायकों के तो छोडि़ए, पार्टी के अपने कांग्रेस विधायकों के भी काम नहीं हो रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में पति-पत्नी और मित्रों की सरकार चल रही है। चहेतों को रेबडिय़ां बांटी जा रही हैं और जरूरतमंदों को अनदेखा किया जा रहा है।

होशियार सिंह ने कहा कि सीएम सुक्खू तो झूठ पर झूठ बोल ही रहे थे, अब देहरा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं सीएम की धर्मपत्नी भी उनसे पीछे नहीं हैं।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी देहरा की ध्याण की बात कहकर देहरा की जनता को भ्रमित कर रही हैं, लेकिन देहरा की जनता ने पिछले दो चुनावों में धरती पुत्र का साथ दिया है और इस बार भी देगी।

उन्होंने कहा कि सीएम ने तमाम कांग्रेस नेताओं की फौज को देहरा में तैनात कर दिया है। यही नहीं अधिकारियों से पल-पल की खबर ली जा रही है कि भाजपा का प्रचार कैसा चल रहा है।

यदि सीएम को लगता है कि वे पंद्रह महीने में ही लोकप्रिय हो चुके हैं तो फिर क्यों खुद बार-बार देहरा के चक्कर लगा रहे हैं और क्यों वरिष्ठ नेताओं का डेरा, देहरा में जमा दिया है। होशियार सिंह ने कहा कि देहरा कोई नहीं तेरा का नारा पूर्व में दिया जाता था, जिसे मैंने तोड़ते हुए देहरा को अपनाया और विकास को गति दी।

लेकिन वर्तमान सरकार ने देहरा के विकास को विराम लगा दिया है, जिसका बदला, देहरा की जनता उपचुनाव में जरूर लेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

मॉनसून में हिमाचल के HPTDC होटलों में मिलेगी 40% तक की छूट, 15 सितंबर तक होगा मानसून ऑफर…

Wed Jul 3 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश में मॉनसून के आगमन के साथ ही पर्यटकों की आमद में भी कमी हो गई है। ऐसे में पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए मॉनसून सीजन में हिमाचल प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम ने अपने होटलों में पर्यटकों को छूट दी है। पर्यटन विकास निगम […]

You May Like

Breaking News