IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में ठियोग के धार तरपुनु में आग से 18 कमरों का मकान स्वाह, एक की जिंदा जलकर मौत

एप्पल न्यूज़, ठियोग
बर्फबारी के बीच शिमला जिला में ठियोग उपमण्डल के देहा थाना के अंतर्गत धार तरपुनु गांव में वीरवार सुबह हुए अग्निकांड में 18 कमरों का मकान जलकर ख़ाक हो गया। इस घटना में एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 48 वर्षीय रमेश वर्मा के रूप में हुई है। इस अग्निकांड में लाखों की संपति जलकर राख हो गई। 
जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े चार बजे बंसी लाल वर्मा और उसके भाई रमेश वर्मा के दो मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। जब आग लगी तब परिवार के सभी लोग सो रहे थे। पता चलते चिल्लाने लगे जिसके बाद ग्रमीण आग बुझाने में जुट गए। आग की लपटों को उठता देख परिवार के लोग बच्चों समेत मकान से बाहर भागे। लेकिन रमेश वर्मा बाहर आने में नाकाम रहा और आग की लपटों में घिर गया और जिंदा घर के अंदर जल गया।

घटनास्थल पर जब दमकल वाहन पहुंचे, तब तक मकान आग की भेंट चढ़ चुका था। हालांकि अन्य मकानों को जलने से बचाया गया।

डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टतया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट सामने आया है। इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर जांच जारी है। 

Share from A4appleNews:

Next Post

उच्च स्तरीय केंद्रीय टीम ने मंडी जिला में लिया कोरोना की स्थिति का जायजा, नेरचौक अस्पताल का दौरा कर जांची व्यवस्था

Fri Nov 27 , 2020
एप्पल न्यूज़, मंडी कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा भजी गई उच्च स्तरीय टीम ने गुरुवार को मंडी में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक की। इस टीम में नोडल अधिकारी के रूप में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय […]

You May Like

Breaking News