IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जिला परिषद सदस्य जीवन ठाकुर ने किया लझेरी वार्ड का दौरा, जनसमस्याओं के समाधान का दिलाया भरोसा

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

जिला परिषद के लझेरी वार्ड के सदस्य जीवन सिंह ठाकुर ने खनाग, मुहान, लगौटी, फनौटी और करशेईगाड आदि पँचायत का दौरा किया और लोगों की समस्याओं को सुना। और उन्हें जल्द दूर करने का भरोसा दिलाया।

जीवन सिंह ठाकुर ने बुधवार को बताया कि अपने चार दिवसीय धन्यवाद दौरे के दौरान उन्होंने उपरोक्त पंचायतों के मिथनु, चरमोहल, झरोहनु, लोहाल, खनैर, शुश, पकरेड, खडोरन, बशाबल, चजूट, ठारवी, बोहली, करशाला, बनाला, फनौटी, जूहट, बलेड, बालू, गुहाटन और देऊरी की जनता से मुलाकात की और उनकी समस्याओं और मांगो को सुना।

जीवन सिंह ठाकुर ने लोगों को विश्वास दिलाया कि ग्रामीणों को आ रही समस्याओं को दूर करने और उनकी जायज मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए वे विभिन्न विभागधिकारियों से मिलेंगे और विभिन्न विभागों की लंबित योजनाओं को सरकार और विभागीय अधिकारियों के माध्यम से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनके जिला परिषद  वार्ड की खनाग-शुष-टकरासी, शुष-बालू-रोहचड़ा, रानाबाग से कांडी बाग, शुष-पनेउ-टकरासी और चौंराधार से पनेउ सड़कों के लंबित कार्यो को जल्द पूरा करने  के अलावा कोफ़री धार से जटेहड़ , रैचा थाच से शगागी, कंडानाल से फ़रबोग और पनेटानाल से बिशल सड़क को जल्द पक्का करने को लेकर भी पीडब्ल्यूडी विभाग से जवाब मांगा था।

जिस पर पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से सकारात्मक जवाब मिलने पर उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों का आभार जताते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है इन सडको के लंबित काम जल्द पूरे होंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट- होगी जनसभाएं, 1st, 2nd ईयर के छात्र 'प्रमोट', स्कूल बंद, नई शिक्षा नीति लागू-70 वर्ष से ऊपर के वरिष्ठजनों को 'हिमकेयर' 'आशा' को अब 2750

Wed Jul 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में यहां आयोजित राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की गई। बैठक में सभी सामाजिक, अकादमिक, मनोरंजन, राजनीतिक, सांस्कृतिक समारोहों सहित विवाह एवं अन्य समाराहों में लोगों की उपस्थिति की संख्या में वृद्धि करने का […]

You May Like

Breaking News