IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी के थबोली में प्रबन्धक ने गृहणियों को ईंधन बचत पर बांटी जानकारी

एप्पल न्यूज़, आनी

आनी विकास खंड के थबोली  गांव में  पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस बचत पर रविवार  को ईंधन संरक्षण अभियान के प्रति जागरूक किया गया।देशभर में ईंधन संरक्षण को लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।

गांव में इस उपलक्ष पर इस कार्यक्रम के प्रबंधक योग राज ठाकुर उपस्थित रहे उन्होंने  इस कार्यक्रम में अपने विचारो से गैस वचत ,पैट्रोल वचत के बारे में थबोली गांव की गृहणियों को अवगत कराया।

गांव की एकता और भाईचारे को देखकर उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में  गांव में और कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। गाव में साफ सफाई और सामंजस्य देखकर उन्होंने गांववासियों की खूब सराहना भी की। इस कार्यक्रम में युवकों और महिलाओं का बहुत अच्छा तालमेल देंखने को मिला।

इसमें कार्यक्रम भगवती युवक मण्डल  अध्यक्ष थबोली पिंकू शर्मा.बार्ड सदस्य श्याम लाल. महिला मण्डल प्रधान सुनीता शर्मा.गांव के बरिष्ठ सदस्य पूर्ण शर्मा. कुंदन शर्मा. देवकी नंद. प्रहलाद.चमन शर्मा. जीवन शर्मा.  सुरेश भारद्वाज. कर्म चंद.युवा सचिव टेक चंद तथा  महिला मंडल और युवक मंडल के सभी सदस्यों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। योग राज ठाकुर  ने अपने संबोधन में पेट्रोलियम उत्पादों के महत्व और ईंधन की बचत पर जोर दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू दशहरा- देवताओं का स्वागत, व्यापारियों को न, कलाकार फिर वंचित, निभाई जाएगी सिर्फ देव-धार्मिक परम्पराएं

Mon Sep 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला अन्तरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव के आयोजन से सम्बन्धित विभिन्न विषयों पर चर्चा के लिए राज्य स्तरीय कुल्लू दशहरा समिति की बैठक यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस वर्ष अन्तर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा 15 से 21 अक्तूबर, 2021 तक आयोजित किया जाएगा।जय राम ठाकुर […]

You May Like