IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला के कई क्षेत्रों में जुलूस निकालने, रैलियां, प्रदर्शन और नारे लगाने पर लगाया प्रतिबंध, DC के आदेश

एप्पल न्यूज़, शिमला
जिला दण्डाधिकारी शिमला आदित्य नेगी ने आदेश जारी करते हुए बताया कि शिमला नगर के विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक सभा आयोजित करने, जुलूस निकालने, रैलियां प्रदर्शन, नारे लगाना, बैंड बजाने, हथियार ले जाने पर पूर्णतयः रोक लगाई गई है।

इसमें छोटा शिमला से कनेडी हाउस तथा रिज, रेंडीजव्स रेस्टोरेंट से रिवोली सिनेमा 150 मीटर दूरी, स्कैंडल प्वाईंट से कालीबाड़ी मंदिर तक, छोटा शिमला गुरुद्वारा से छोटा शिमला कुसुम्पटी रोड सम्पर्क मार्ग पर, छोटा शिमला चैक से राजभवन होते हुए ओकओवर तक, पैदल पथ छोटा शिमला गुरुद्वारा से कुसुम्पटी रोड, सम्पर्क मार्ग कार्ट रोड से मझीठा हाउस, एजी आॅफिस से कार्ट रोड तक, सीपीडब्लयूडी कार्यालय से चैड़ा मैदान तक, उपायुक्त कार्यालय के ऊपर पुलिस गुमटी से लोअर बाजार की तरफ 50 मीटर तक शामिल है।
उन्होंने बताया कि रैलियां, प्रदर्शनी, जनसभाएं तथा बैंड को आयोजित करने के लिए सक्षम प्राधिकारी से अनुमति लेना अनिवार्य रहेगा। यह आदेश पुलिस, पैरा मिलिट्री तथा मिलिट्री पर्सनल को ड्यूटी करने के दौरान लागू नहीं रहेंगे।
यह आदेश तत्काल प्रभाव से आगामी दो महीने की अवधि के लिए प्रभावी रहेंगे। आदेशों का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

गुस्सा- समरहिल चौक पर लगे शहीद भगत सिंह की प्रतिमा, SFI ने किया मेयर शिमला का घेराव

Wed Jun 1 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला एसएफआई हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय इकाई ने समरहिल चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा लगाने के लिए शिमला मेयर का घेराव किया। एसएफआई विश्वविद्यालय इकाई ने शिमला मेयर का घेराव किया जिसके अंदर एसएफआई की मांग थी कि जो समरहिल चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा […]

You May Like

Breaking News