IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

BJP 12 को करेगी MC उम्मीदवारों की घोषणा- आरोप-कांग्रेस बना रही फ़र्जी वोट- मंत्रियों की कोठियों के पते पर भी बन रहे भारी वोट- टंडन

एप्पल न्यूज़, शिमला
भाजपा नगर निगम शिमला के चुनाव के लिए भाजपा 12 अप्रेल को घोषित करेगी प्रत्याशियों के नाम । य़ह जानकारी आज शिमला में पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक विशेष बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय टंडन ने दी।

पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक की जानकारी देते हुए टंडन ने बताया कि बैठक में निगम चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई और 12 को चुनाव समिति की बैठक होगी और प्रत्याशियों की घोषणा होगी।

वहीं मैनीफेस्टो का गठन करने के लिए भी कमेटियों गठित की गई है । उन्होने बताया कि अगले 10 दिनों की रूपरेखा तय की गयी हैं। मन की बात कार्यक्रम के 100 वे संस्करण का एक मुख्य कार्यक्रम भी होगा ।

उन्होंने आरोप लगाया है कि कॉंग्रेस मंत्रियों के घरों, धार्मिक समुदाय के नाम पर भारी संख्या मे वोट बना रही है । य़ह स्थायी पते नहीं है और इस पर भारी संख्या मे वोट बनना फ़र्जी वोट की आशंका पैदा करता है ।

उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस सरकार काम करने की बजाय काम बंद करने वाली सरकार बन गयी है।

कॉंग्रेस की चुनावी गारन्टी मे हिमाचल की जनता ठगा सा महसूस कर रही हैं। जबकी भाजपा को लोग समर्थन दे रहे है । उन्होंने बताया कि जीतने वाले व्यक्ति को ही भाजपा की टिकट मिलेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू ने बीड़ में की "एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप" के समापन समारोह की अध्यक्षता, बीड़ को पुलिस थाना, लैंडिंग साइट पर होगा भूमि का अधिग्रहण

Mon Apr 10 , 2023
एप्पल न्यूज़, बीड़ कांगड़ा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज कांगड़ा ज़िले के बीड़ में एक्यूरेसी पैराग्लाइडिंग प्री-वर्ल्ड कप के समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए कहा कि पैराग्लाइडिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय पहचान प्राप्त बीड़-बिलिंग विश्व का सर्वश्रेष्ठ स्थल है और यहां पर्यटन को बढ़ावा देने के दृष्टिगत भी […]

You May Like