IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में पहली बार होगा “विंटर कार्निवल”, स्थानीय कलाकारों के साथ पर्यटक भी दिखाएंगे अपनी प्रतिभा-मेयर

एप्पल न्यूज़, शिमला

पहाड़ों की रानी शिमला में पहली बार विंटर कार्निवाल का आयोजन 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक किया जा रहा है।

देश व विदेशों से क्रिसमस व साल 2024 में आने वाले पर्यटकों के स्वागत के लिए नगर निगम शिमला इस कार्निवल का आयोजन कर रहा है। विंटर कार्निवाल के लिए नगर निगम द्वारा तीन स्थान चिन्हित किए गए हैं।

इसमें शहर में आने वाले सैलानियों को गाना गाने तक की सुविधा होगी। जो सैलानी निगम के मंच से गाने गाएंगे, उन्हें नहीं निगम की ओर से कुछ दिया जाएगा न ही फीस के रूप में कुछ वसूला जाएगा।

वीओ: नगर निगम शिमला के महापौर सुरेंद्र चौहान ने कहा कि शिमला में 25 दिसंबर से 31 दिसंबर तक पहली बार विंटर कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है।

क्रिसमस नए साल का जश्न मनाने के लिए शिमला शहर आने वाले सैलानियों के स्वागत के लिए इस विंटर कार्निवाल का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने ने कहा कि शिमला के झांसी पार्क, गेएटी ओपन थिएटर और एसपी ऑफिस के समीप स्थान चिन्हित किए गए हैं जिनमें से एक जगह विंटर कार्निवाल का आयोजन किया जाएगा।

इसके तहत कोई भी व्यक्ति जो गाता है या गाने की इच्छा रखता है, वह स्टेज से अपनी प्रस्तुति दे सकेगा।

इसके माध्यम से पर्यटन नगरी शिमला में घूमने का आनंद ले सकेंगे। यहां पर बेहतर तरीके से नए साल का स्वागत भी कर सकेंगे।

इसके लिए नगर निगम शिमला ने यह प्लान तैयार किया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को इसका एक विस्तृत प्लान बनाने के निर्देश दिए हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला में बनेगा दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा "रोप-वे" प्रोजेक्ट- अग्निहोत्री

Fri Dec 8 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला राजधानी शिमला में दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा रोपवे प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहा है। शिमला शहर में बड़ रही जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए ये प्रोजेक्ट महत्वपूर्ण साबित होने वाला हैं।1555 करोड रुपए की लागत से बनने वाला यह प्रोजेक्ट शहर में 13.55 […]

You May Like

Breaking News