IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य का जयराम से सवाल- अपने मुख्यमंत्रित्व काल में मण्डी के लिये क्या कुछ नया किया, कहां है “अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा”..?

एप्पल न्यूज, मंडी
मण्डी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछा है कि वह बताएं कि उन्होंने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में मण्डी के लिये क्या कुछ नया किया।

उन्होंने कहा कि जयराम मण्डी में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक हवाई अड्डे के निर्माण के सपने लोगों को दिखाते रहें जो पूरा नही हुआ। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह ने मण्डी में आईआईटी, मेडिकल कॉलेज की सौगात दी।

उन्होंने कहा है कि अगर देश को जुमलों बाजो से बचाना है तो भाजपा को सत्ता से बाहर करना ही होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर कोई बात नही करती।
बंजार व मनाली विधानसभा क्षेत्र के गड़ासा,कराडसू व नगर में अपनी चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में देव संस्कृति के सरंक्षण में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है।

उन्होंने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र से भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेताओं को दर किनार करते हुए एक ऐसे उम्मीदवार को अपना प्रत्याशी बनाया है जिसे न तो धर्म का ही कोई ज्ञान है और न ही प्रदेश की संस्कृति की कोई जानकारी।

उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर बड़ी बड़ी बातें तो करती है पर उस पर अमल नही करती। उन्होंने कहा कि गो माता के भक्षक कभी भी देव संस्कृति के लिये स्वीकार्य नहीं हैं।
विक्रमादित्य सिंह ने लोगों का आह्वान किया कि वह प्रदेश के विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित है। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण मंत्री के नाते उन्होंने प्रदेश की सड़कों के रखरखाव और निर्माण को 3560 करोड़ उपलब्ध करवाए।

आपदा से प्रभावित सड़को के पुनः बहाली 24 घण्टो के भीतर की गई।उन्होंने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र में भूगोलिक परिस्थितियों के चलते लोगों की अलग अलग समस्याएं है। उन्होंने कहा कि वह इन समस्याओं को भली भांति जानते व समझते है,उन्हें दूर करना उनकी जिम्मेदारी है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अन्य जिलों की भांति कुल्लू जिला में भी आधुनिक सुविधाओं वाला एक मेडिकल कॉलेज खुले व यहां सड़क सुविधाओं में विस्तार के साथ जलोड़ी जोत व भुभु जोत में टनल का निर्माण हो यह उनकी प्राथमिकता है जिसे वह सांसद बनने के बाद पूरा करेंगे।

उन्होंने लोगों से उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह करते हुए कहा कि सांसद के तौर पर वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में कोई कोर कसर बाकी नही रखेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर परियोजना द्वारा स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन, HOP ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

Fri May 17 , 2024
एप्पल न्यूज़, निरमंड विद्युत मंत्रालय व निगमित कार्यालय के निर्देशानुसार रामपुर एचपीएस द्वारा 16 मई से 31 मई 2024 तक स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है । परियोजना प्रमुख, ई० विकास मारवाह दवारा अधिकारियों तथा कर्मचारियों को स्वच्छता शपथ दिलाकर दिनांक 16.05.2024 से स्वच्छता पखवाड़े का शुभारम्भ किया। […]

You May Like