IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“मैं जयराम की कुंडली जानता हूँ- बातें कांग्रेस की करते हैं इशारा हमीरपुर की तरफ है और जवाब उन्हें धूमल देंगे”- विक्रमादित्य

सीएम को जितनी नागपुर से लगती है चाबी उतने ही चलते, कठपुतली बन कर रहे काम, जयराम पर आता है तरस

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और विधायक विक्रमादित्य सिंह पर किए जा रहे बयानों पर विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है ओर कहा कि मुख्यमंत्री की मजबूरी है। जितनी चाबी नागपुर से लगती है उतनी ही उनकी गुड़िया चलती है।

उनकी सरकार कठपुतली है और उसके धागे नागपुर नाभा दिल्ली से पकडे है।  उन्होंने कहा कि झूठे मुकदमे कांग्रेस नेताओं पर बनाये जा रहे हैं।

राहुल गांधी को घेरने का असफल प्रयास कर रहे हैं। देश भर में इसको लेकर विरोध जताया जा रहा है। मकसद ये है कि कांग्रेस इस तरह की कार्रवाई से डरने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी केंद्र सरकार के हाथों की कठपुतली बनकर रह गई है। 

केजरीवाल के हिमाचल दौरे पर विक्रमादित्य ने कहा कि वह लोगों को गुमराह कर रहे हैं। लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री का आदर करते हैं लेकिन वह जो वह ऐसी बाते कर रहे हैं जिसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है। शिमला ग्रामीण में मॉडल स्कूल बना है। केजरीवाल से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं। शिमला शहर में पानी की समस्या पर विक्रमादित्य ने कहा कि पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिल्ली और हिमाचल में मां और बेटे द्वारा पार्टी चलाने को लेकर दिए गए बयान पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की निगाहें कहीं और है और निशाना कहीं और है। मैं उनकी कुंडली जानता हूँ बातें कांग्रेस की करते है लेकिन इशारा हमीरपुर की तरफ है और इसका जवाब उन्हें धूमल देंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रतिभा सिंह का सेवादल से आग्रह- संगठन की मजबूती के लिए कड़ी के तौर पर करें कार्य

Tue Jun 14 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने सेवादल के पदाधिकारियों का आह्वान किया है कि वह संगठन की मजबूती के लिए एक कड़ी के तौर पर कार्य करें। उन्होंने कहा कि सेवादल कांग्रेस का एक महत्वपूर्ण संगठन है। आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में सेवाडल की […]

You May Like