IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जनता को भ्रमित करने में लगी है पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी- रामस्वरूप

एप्पल न्यूज़, मंडी

भाजपा संसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा है कि कोरोना के इस महामारी के दौर मे जहां देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री इस बीमारी से निपटने के इंतजामों में लगे हैं वही कांग्रेस के नेतागण अनाप-शनाप बयान बाजी में लगे हैं तथा जनता को भ्रमित करने में पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी लगी है। वे कुल्लू के परिधि गृह कुल्लू में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

\"\"

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए जैसे प्रबंध किए, पूरे देश में उनकी प्रशंसा हुई है।उन्होने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार के कार्यकाल मे एक लाख 64 हज़ारलोगों को बाहरी राज्यों से वापस प्रदेश में लाया गया,वहीं प्रदेश में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया गया। वही कोविड सेंटरो की संख्या बढ़ाई गई तथा करोना वारियर्स के रूप में सरकार के कुशल नेतृत्व में सभी ने बेहतर कार्य करते हुए कोरोना से लड़ाई लड़ी है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वच्छ छवि वाली भाजपा सरकार है तथा कांग्रेस सरकारों की तरह घोटालों में लिप्त नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय निजी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए बड़े-बड़े घोटाले हुए जिन पर उस समय की कांग्रेस सरकारें चुप रही बल्कि इस समय जयराम ठाकुर सरकार ने मामला संज्ञान में आने पर तुरंत स्वास्थ्य निदेशक को निलंबित करते हुए पुलिस ने उस पर एफ आई आर दर्ज की है तथा निष्पक्ष जांच से दूध का दूध और पानी का पानी होगा। 

उन्होंने कहा कि केंद्र मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश मे मुख्यमंत्री जयराम की सरकार है तथा जैसे ही कहीं गड़बड़ी की बात आती है तो तुरंत कार्रवाई होती है जबकि कांग्रेस राज में ऐसे किसी भी तरह के कोई कार्यवाही नहीं की गई। उन्होंने कांग्रेसी नेताओ से पूछा कि वह बताएं कि बीते तीन-चार महीनों में उन्होंने इस महामारी से निपटने में क्या सहयोग दिया।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ने झूठ फैलाने की मानसिकता नहीं बदली तो प्रदेश की जनता उन्हें जहां पहले ही नकार चुकी है वहीं आने वाले समय में कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि भुभु व जलोरी जोत टनल की डीपीआर बनकर तैयार है . वही सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण  रेल लाइन पर भी जोर शोर से कार्य चला है।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश सरकार के दिशा-निर्देश के बाद ही खुलेंगे धार्मिक संस्थान

Mon Jun 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, ऊना उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने कहा है कि कोरोना संकट के बीच बंद चिंतपूर्णी मंदिर सहित जिला के अन्य सभी धार्मिक संस्थान अभी नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार से अभी तक मंदिर तथा अन्य धार्मिक संस्थान आम जनता के लिए खोलने के लिए दिशा-निर्देश प्राप्त […]

You May Like

Breaking News