IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रिकॉर्ड- नरेंद्र कटारिया लगातार 26वीं बार बने “शिमला क्लब” के अध्यक्ष

एप्पल न्यूज़, शिमला
नगर निगम शिमला के पूर्व महापौर और वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेंद्र कटारिया को लगातार 26वीं बार देश के प्रतिष्ठित क्लबों।के से एक शिमला क्लब की बागडोर मिली है। शिमला क्लब के संपन्न द्विवार्षिक चुनाव में नरेंद्र कटारिया को सर्व सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया।

वर्ष 1998 के बाद शिमला क्लब में केवल दो बार मतदान के माध्यम चुनाव हुए जबकि शेष बार सर्वसम्मति से चुनाव हुए।
शिमला क्लब में सर्वसम्मति से हुए इन चुनाव में एस के कालिया को उपाध्यक्ष, सुधीर चावला को माहसचिव, विकास कपूर को संयुक्त सचिव और शीनम कटारिया को कोषाध्यक्ष चुना गया।

इसके अलावा नरेंद्र गुप्ता, नरेश चंद्र सूद, विकास खड़बन्दा और अतुल झिंगन को शिमला क्लब की कार्यकारिणी का सदस्य चुना गया है। अशिवनी गोयल शिमला क्लब के सलाहकार चुने गए हैं।
485 नियमित सदस्यों वाले शिमला क्लब का गठन 1958 में हुआ था और तब से लेकर अब तक ये लगातार देश-विदेश के लोगों की पसंद बना हुआ है।

देश भर के 138 क्लबों के अलावा शिमला क्लब की ऑस्ट्रेलिया क्लब से भी मान्यता है।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष नरेंद्र कटारिया के अनुसार देश के हेरिटेज क्लबों में से एक शिमला क्लब लगातार सामाजिक गतिविधियों में भी शामिल रहा है।

क्लब जहां जरूरतमंदों की लगातार सेवा में आगे रहा है। वहीं क्लब ने कुछ रोज पूर्व ही मुख्यमंत्री राहत कोष में 5.51 लाख रुपये भी अंशदान किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

नगर निगम शिमला की मासिक बैठक में गूंजे शहर वासियों की पार्किंग, आवारा कुत्तों और स्ट्रीट लाइट के मुद्दे

Sat Sep 30 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला शुक्रवार को बचत भवन में नगर निगम शिमला की मासिक बैठक हुई. इस बैठक में पार्षदों ने अपने-अपने इलाकों की समस्या सदन के समक्ष रखी। इनमें मुख्य रूप से बाजार में पार्किंग, आवारा कुत्तों और स्ट्रीट लाइट का मुद्दा सदन में गूंजा। इसके साथ ही भाजपा पार्षद […]

You May Like