IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर परियोजना द्वारा स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन, HOP ने दिलाई स्वच्छता की शपथ

एप्पल न्यूज़, निरमंड

विद्युत मंत्रालय व निगमित कार्यालय के निर्देशानुसार रामपुर एचपीएस द्वारा 16 मई से 31 मई 2024 तक स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है ।

परियोजना प्रमुख, ई० विकास मारवाह दवारा अधिकारियों तथा कर्मचारियों को स्वच्छता शपथ दिलाकर दिनांक 16.05.2024 से स्वच्छता पखवाड़े का शुभारम्भ किया।

पखवाड़े के दौरान स्थानीय लोगों को जागरूक करने के लिए परियाजना प्रभावित पंचायतों के स्कूलों में स्वछता जागरूकता रैली, पेंटिंग, वादविवाद प्रतियोगिता व स्थानीय क्षेत्रों में सफाई अभियान आयोजन किये जायेंगे।

साथ ही सार्वजनिक स्थानों में स्वछता सम्बन्धी पोस्टर स्थापित करके लोगों से यह अपील की जाएगी कि भारत को कचरा मुक्त बनाने हेतु आप अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

स्वच्छता पखवाड़े के दौरान सफाई कर्मचारियों हेतु स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया जायेगा ।

इस अवसर पर परियोजना प्रमुख ने सभी अधिकारीयों एवं कर्मचरियों को सफाई अभियान में बढ़-चढ़ भाग लेकर पर्यावरण को स्वच्छ रखने की अपील की। धन्यवाद

Share from A4appleNews:

Next Post

"आपदा" में "अवसर" ढूंढने वाले बताएं कोरोना काल में अपने पद से "इस्तीफा" क्यों दिया...? -संजय अवस्थी

Fri May 17 , 2024
रंग- जाति -धर्म के आधार पर बांटने वाली भाजपा का असली चेहरा हुआ बेनकाब एप्पल न्यूज़, शिमलाकेंद्र में 4 जून को इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इंडिया गठबंधन को मिल रहे अपार समर्थन के चलते भाजपा पूरी तरह बौखला गई है। भाजपा के नेता असली मुद्दों से […]

You May Like

Breaking News