IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

घुमारवी की सीर खड्ड में डूबने से दो युवकों की मौत, नहाने के लिए उतरे थे खड्ड में

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

बिलासपुर जिला के उपमड़ल घुमारवी के साथ बह रही सिर खड्ड में दो युवकों की डूबने से मौक्त हो गई है ।यह युवक घर से एक स्कूल को आया था और दूसरा घर से शादी समारोह में काम करने के लिए गया था ।

परिजनों को इस बात का पता तब चला जब इन युवकों की डूबने से मौत हो गई थी ।यह युवक दोपहर बाद एसडीएम कार्यालय घुमारवी के साथ ही सिर खड्ड मे अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए चले गए थे।

खड्ड मे जैसे ही यह युवक नहाने के लिए उतरे तो इनमे से दो युवक डूब गए थे और अन्य युवकों के द्धारा शोर मचाने पर आसपास वाले लोगों इकट्ठा हुए तो जब इन दो युवकों को बाहर निकाला गया था तो यह मर चुके थे ।

यह दोनो युवक जमा एक के छात्र थे जो कि एक घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवकों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव व डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं,व दूसरा विपिन कुमार पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

दोनों युवक अपने माता पिता की एकलौती संतान थे तथा एक युवक का पिता घुमारवी ट्रेजरी मे कार्यरत था तथा दूसरे का दिहाड़ी मजदूरी करता है ।घुमारवी अस्पताल में पुलिस के द्धारा शवों को जैसे ही लाया गया था तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया था तथा हर किसी की नम आखें हो रही थी।
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घुमारवी अस्पताल मे पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारत भ्रमण पर निकले साइकल सवारों को राज्यपाल ने हरी झण्डी दिखाई

Tue Oct 12 , 2021
राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने राजभवन से साईकल पर भारत भ्रमण पर निकले दो रोटेरियन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। धनुष मंजुनाथ और हेमंत गौरा दोनों रोटेरियन साइकलिस्ट ने अभी तक 15 राज्यों का करीब 9000 किलोमीटर का सफर साइकल से पूरा किया है। अभी और 11 राज्यों का […]

You May Like