IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

HPPRC हिमाचल प्रदेश ने सम्मेलन की एक श्रृंखला में बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट के सहयोग से उप कुलपति बैठक-2021 का किया आयोजन

एप्पल न्यूज़, शिमला
हिमाचल प्रदेश निजी संस्थान नियामक आयोग एचपी-पीईआरसी हिमाचल प्रदेश ने सम्मेलन की एक श्रृंखला में बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट के सहयोग से कुलपति बैठक-2021 का आयोजन किया।

हिमाचल प्रदेश निजी संस्थान नियामक आयोग एचपी-पीईआरसी हिमाचल प्रदेश ने होटल हॉलिडे होम शिमला में हिमाचल प्रदेश में निजी विश्वविद्यालयों में सर्वोत्तम अभ्यास विषय पर बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट के सहयोग से उप कुलपति बैठक-2021 का आयोजन किया।

अध्यक्ष एचपी-पीईआरसी मेजर जनरल अतुल कौशिक (सेवानिवृत्त) ने सम्मेलन की अध्यक्षता की।सम्मेलन में हिमाचल के निजी विश्वविद्यालयों के सभी उप कुलपति मौजूद थे।इस सत्र में विशेष रूप से पहाड़ी क्षेत्र में साहसिक गतिविधियों से संबंधित गतिविधियों को बढ़ावा देने, ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा जागरूकता को बढ़ावा देने और कई अन्य विचारों पे चर्चा हुई ।

अध्यक्ष एचपी-पीईआरसी मेजर जनरल अतुल कौशिक ने हरित परिसरों के निर्माण, विश्वविद्यालय में कौशल विकास परिषदों को विकसित करने, उत्कृष्टता केंद्र बनाने, औद्योगिक सहयोग पर ध्यान केंद्रित करने और गुणवत्तापूर्ण वातावरण प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करने पर जोर दिया।

इस अवसर पर शशिकांत शर्मा सदस्य हिमाचल प्रदेश-पीईआरसी हिमाचल प्रदेश, सतपाल धीमान अतिरिक्त सचिव विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग हिमाचल प्रदेश उपस्थित थे।

पीआरओ बाहरा विश्वविद्यालय गौरव बाली ने कहा कि अध्यक्ष एचपी-पीईआरसी के मार्गदर्शन में बाहरा विश्वविद्यालय छात्रों, संकायों और कर्मचारियों के लिए एक पवित्र और स्वस्थ पर्यावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल उपचुनाव- 4 सीटों के लिए CM जयराम ठाकुर ने की 68 रैलियां, तो 4 दिग्गजों ने की 95 रैलियां, अब रिजल्ट का इन्तजार

Thu Oct 28 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में ली बैठक में सभी विभागों के कार्यों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने बताया की उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 68 […]

You May Like

Breaking News