IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मंडी जीत के बाद होलीलॉज में जश्न का माहौल, शिमला ग्रामीण से समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ पहुचे- विक्रमादित्य सिंह को कंधे पर नचाया

एप्पल न्यूज़, शिमला

मंडी संसदीय सीट से जीत के बाद होलीलोज में जश्न का माहौल है। समर्थक काफी तादात में होलीलोज बधाई देने पहुच रहे है। शनिवार को शिमला ग्रामीण के सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ बधाई देने पहुचे।

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ओर नवनिर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह को फूल मालाएं और शॉल टोपी पहना कर उन्हें समानित किया। इस दौरान समर्थको ने जमकर नाटी लगाई । इस दौरान विक्रमादित्य सिंह को  समर्थको ने कंधे पर उठा कर नाटी लगाई।

प्रतिभा सिंह ने शिमला ग्रामीण के समर्थको को आभार जताया और कहा कि जीत के बाद काफी तादात में लोग बधाई देने आ रहे है और इस जीत का श्रय मंडी की जनता के साथ साथ शिमला ग्रामीण के लोगो को भी जाता है। ग्रामीण के कार्यकर्ताओं ने भी काम किया है और उनका भी आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह की इन चुनावों में काफी कमी खली है।

वन्ही विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला ग्रामीण से वह विधायक है और शिमला ग्रामीण उनका परिवार है और आज खुशी के मौके पर उनका परिवार बधाई देने आया है और सभी मे जोश है और अब 2022 आम चुनावों की तैयारियों में जुटना है और आम चुनावों में भी प्रदेश की जनता बीजेपी को सत्ता का बाहर का रास्ता दिखायेगे।

उन्होंने कहा कि अब चुनाव खत्म हो गया ओर अब  चुनाव खत्म हो गए है और इस को प्रतिष्ठा का सवाल नही बनना चाहिए और मिल कर प्रदेश का विकास में जुट जाना है। उन्होंने कहा कि होलीलोज को अब नई जिम्मवेरी मिली है और इस जिम्मवारी को भी बखूबी निभाया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के डाउन डेल के जंगल से मिले दिवाली की रात से लापता 5 साल के बच्चे के अवशेष, पोस्टमार्टम के बाद होगी पुष्टि

Sat Nov 6 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला के डाउन डेल से दो दिन पहले दिवाली की रात से लापता पांच साल के बच्चे के अवशेष आज जंगल से मिल गए है। बच्चे के अवशेष घर से एक किलोमीटर दूरी पर मिले है। बताया जा रहा है कि बच्चे को जानवर ने खाया है […]

You May Like

Breaking News