IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस का अध्यक्ष विदेशी, मुकेश कर रहे हिमाचली अफसरों का हिमायती बनने का ड्रामा- सत्ती

एप्पल न्यूज़, ऊना

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष पर जवाबी हमला करते हुए कहा है कि मुकेश अग्निहोत्री हिमाचली अफसरों का हिमायती बनने का ड्रामा कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ही विदेशी है। सत्ती ने कहा कि पहले कांग्रेस पार्टी अपने लिए स्वदेशी अध्यक्ष ढूंढे, फिर ऐसी बातें करने का नैतिक हक रखे।
सतपाल सत्ती ने कहा कि आज नेता विपक्ष खनन माफिया का मुद्दा उठाते हैं, जबकि असलियत यह है कि उन्होंने ही अपने कार्यकाल में उद्योग मंत्री रहते हुए 52 खनन की लीज पंजाब के निवासियों को दी, जिससे माफिया को बढ़ावा मिला। प्रदेश सरकार ने इन लीज को रद्द किया और सख्ती के साथ खनन माफिया के विरुद्ध कार्रवाई अमल में लाई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक विधायक का संबंध खराब माफिया से मिला। विधायक की गाड़ी से जिला ऊना के पेखुबेला में अवैध शराब बरामद की गई, जबकि विधायक का पीएसओ शराब पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करता रहा।  वहीं मुकेश अग्निहोत्री विधानसभा के अंदर उन्हें बचाने के लिए पूरा जोर लगाते रहे। यह कांग्रेस पार्टी के नेताओं का राजनीतिक चरित्र है।
सत्ती ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कौन लोग नेता विपक्ष के तोलों को कौन लोग स्पांसर करते थे, यह बात भी ऊना जिला के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। सत्ता से बाहर होते ही, अग्निहोत्री के तोले भी बंद हो गए। इसलिए वह माफिया के नाम पर जनता को गुमराह करने का प्रयास न करें और आत्मचिंतन करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

आज़ादी के अमृत महोत्सव व  फिट इंडिया का संदेश देने के उद्देश्य से लाहौल- स्पीति में तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन- नीरज कुमार

Wed Feb 9 , 2022
नेहरू युवा केन्द्र, ज़िला प्रशासन व महिला मण्डल जहलमा व जसरथ के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम का आयोजन  एप्पल न्यूज़, केलांग  जनजातीय जिला लाहौल- स्पीति में इन दिनों  कई प्रकार के त्योहार व उत्सव मनाए जा रहे हैं,  इन्ही उत्सवों को स्नो- फेस्टिवल की कड़ी में जोड़कर आज आज़ादी के […]

You May Like

Breaking News