अरे वाह- मनाली- लेह सड़क मार्ग छोटे वाहनों की आवाजाही के लिए शुरू, रोजाना दोपहर एक बजे तक जा सकेंगे वाहन

एप्पल न्यूज़, लाहौल स्पीति

छोटे वाहनों के मनाली लेह मार्ग बारालाचा दर्रे से छोटे वाहनों के लिए हर दोपहर एक बजे तक खुला रहेगा। प्रशासन ने उक्त मार्ग पर निरीक्षण किया जोकि सफल रहा। वही वाया शिंकुला मार्ग पहले ही खोला जा चुका है।

जिलाधीश नीरज कुमार ने बताया कि छोटे वाहनों के आवाजाही खोल दी गई है। अब लोग छोटे वाहनों के माध्यम से बारालाचा दर्रे से होकर जा सकते है।

लेकिन फिलहाल ट्रक और दोपहिया वाहनों के जाने पर पाबंदी रहेगी। ट्रक और दोपहिया वाहनों की आवाजाही के लिए आगामी कुछ दिनों में जब मार्ग पर परिस्थिति सही होगी उसका आंकलन करने के बाद शुरू की जाएगी।

प्रशासन ने वाहन चालकों से अपील की है कि चिन्हित स्थान पर ही वाहन पार्क करें। इसके साथ ही पुलिस विभाग को पार्किंग और यातायात व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए।

Share from A4appleNews:

Next Post

"बुशहर देव समाज रामपुर" की बैठक में फैसला- 25 मई को होगा कार्यकारिणी के गठन, रामपुर ननखड़ी की गोढ़ी के प्रतिनिधि होंगे शामिल

Mon Apr 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर सोमवार को श्री अयोध्या नाथ मंदिर रामपुर में बुशहर देव समाज की एक बैठक का आयोजन खेल चन्द नेगी अध्यक्ष परशुराम मंदिर समिति डंसा की अध्यक्षता में हुई जिसमें बुशहर के 14 देवी देवताओं के कारदार, मंदिर कमेटी प्रधान – सचिव व अन्य प्रतिनिधियों ने भाग […]

You May Like

Breaking News