IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पंजाब के बाद अब हिमाचल में चलेगा झाड़ू, BJP-कांग्रेस के कई नेता थामेंगे ‘आप’ का दामन, केवल अच्छे नेताओं का स्वागत- रितनेश गुप्ता

एप्पल न्यूज़, शिमला

पंजाब में प्रचंड बहुमत से सत्ता पर काबिज होने के बाद अब आम आदमी पार्टी हिमाचल में भी चुनावों की रणनीति बनाने में जुट गई है। वीरवार को हिमाचल आम आदमी पार्टी के प्रभारी रितनेश गुप्ता शिमला पहुंचे जहां शिमला पहुंचने पर उनका पार्टी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया और पंजाब जीत का जश्न मनाया गया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया और मिठाइयां बांट कर पंजाब की जीत का जश्न मनाया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी रितनेश गुप्ता ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी 90 से भी ज्यादा सीटें जीती है जिसके लिए पंजाब की जनता का आभार।

पंजाब की जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है और वह चाहते हैं कि वहां भी दिल्ली की वहां भी  विकास हो दिल्ली का मॉडल वहां पर काम करें ।

हिमाचल में भी हमारी आम आदमी पार्टी ने दस्तक दे दी है और दिल्ली और पंजाब का मॉडल लागू है वही हिमाचल में भी लागू होगा।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में भी एक बार कांग्रेस और भाजपा बारी-बारी से सत्ता पर काबिज होती रहती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा प्रदेश में आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प मुहैया करवाने जा रही है।

रत्नेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी भाजपा और कांग्रेस में भी काफी ऐसे नेता है जो वहां पर घुटन महसूस कर रहे हैं और जो साफ छवि वाले नेता है उन्हें पार्टी में शामिल किया जाएगा। शिमला नगर निगम चुनावों को लेकर र गुप्ता ने कहा कि पार्टी आलाकमान के समक्ष यह मामला रखा गया है और वही इस पर फैसला लेगी कि यहां पर चुनाव लड़ना है या नहीं। लेकिन पार्टी पूरी तरह से नगर निगम चुनावों के लिए तैयार है।

Share from A4appleNews:

Next Post

आपदाओं से निपटने के लिये स्थानीय स्तर पर जानकारी महत्वपूर्ण, जलवायु परिवर्तन पर दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन सम्पन्न

Fri Mar 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी प्रशांत सरकैक ने कहा कि आपदाओं से निपटने के लिये स्थानीय स्तर पर जानकारी अत्यंत महत्वूपर्ण है। आपदा के दौरान नुकसान को कम करने के लिये जो भूमिका स्थनीय जनता निभा सकती है, वही फलकारक होती है। वह जी.बी. पंत हिमालयी पर्यावरण राष्ट्रीय संस्थान […]

You May Like

Breaking News