IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“थप्पड़ कांड” चम्बा स्कूल में बच्चे को आई हंसी तो विधान सभा उपाध्यक्ष हंस राज ने मारा ‘थप्पड़’, बोले- मदारी का खेल चल रहा है क्या…? वीडियो वायरल- हो रही किरकिरी

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रैला में बच्चों के साथ जनसंवाद के दौरानकी घटना

एप्पल न्यूज़, चम्बा

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष हंसराज का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है जहां वह एक स्कूल में बच्चों के साथ जन संवाद के दौरान बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने एक बच्चे को डांट दिया कि तुझे बड़ी हंसी आती है उसके बाद उन्होंने उसे बच्चे पर एक थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद अब राजनीति गरमाने लगी है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल होते हुए देखा जा रहा है। कांग्रेस सेवा दल चुराह विधान सभा के अध्यक्ष प्रकाश भूटानी ने इस वीडियो को आधार बनाते हुए भाजपा के विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज को कटघरे में खड़ा किया है।

उन्होंने कहा है कि संवैधनिक पद पर रहते हुए किसी स्कूल में जाकर बच्चों को थप्पड़ जड़ना कहां का न्याय है। विधानसभा उपाध्यक्ष को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह से स्कूल में बच्चों के साथ तू तड़ाक भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह अपने आप में हैरान करता है।
प्रकाश भूटानी ने कहा कि एक तरफ स्कूलों में स्टाफ नहीं है तो दूसरी ओर विधानसभा उपाध्यक्ष अपनी नाकामी को छुपाने के लिए बच्चों के साथ इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश सरकार को ऐसे मामलों में संज्ञान लेना चाहिए।
गौर हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा हिमाचल के स्कूलों की बदतर शिक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए थे। अब भाजपा नेता किसी भी हाल में अपनी छविं सुधारने में जुटे हैं लेकिन हो रही है ऐसी हरकत तो फिर वीडियो भी क्यों न वायरल हो।

Share from A4appleNews:

Next Post

बहकावे में आकर कानून को न तोड़ें- DGP

Sat May 21 , 2022
एप्पल न्यूज़, सिरमौर पांवटा साहिब के माजरा प्रकरण को लेकर शुक्रवार को सूबे के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू सिरमौर पहुंचे। इस दौरान छठी आईआरबी बटालियन के परिसर में पुलिस महानिदेशक ने सदभावना संवाद में हिस्सा लिया।इस दौरान कार्यक्रम में दोनों ही समुदायों के बुद्धिजीवी भी शामिल रहे। पुलिस महानिदेशक संजय […]

You May Like

Breaking News