IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बहकावे में आकर कानून को न तोड़ें- DGP

एप्पल न्यूज़, सिरमौर

पांवटा साहिब के माजरा प्रकरण को लेकर शुक्रवार को सूबे के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू सिरमौर पहुंचे। इस दौरान छठी आईआरबी बटालियन के परिसर में पुलिस महानिदेशक ने सदभावना संवाद में हिस्सा लिया।
इस दौरान कार्यक्रम में दोनों ही समुदायों के बुद्धिजीवी भी शामिल रहे। पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने दोनों ही समुदायों से शांति व भाईचारे को बनाए रखने की अपील की।

सदभावना संवाद में आईजी हिमांशु मिश्रा, उपायुक्त आरके गौतम, पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल, छठी आईआरबी बटालियन की कमांडेंट शुभ्रा तिवारी, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर व एसडीएम इत्यादि मौजूद रहे। कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के अलावा पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने भी इलाका वासियों से शांति बनाए रखने की अपील की।
मंगलवार की रात माजरा थाना के घेराव से तनाव पैदा हो गया था। रातोंरात ही आईजी हिमांशु मिश्रा के अलावा पड़ोसी जिला सोलन से भी पुलिस अधिकारियों को माजरा पहुंचने के आदेश दे दिए गए थे।
उधर, पांवटा साहिब पुलिस ने बैरियरों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं, ताकि बाहरी राज्यों से शरारती तत्व इलाके में घुसकर शांति को न भंग कर सकें। इसके अलावा पुलिस ने शुक्रवार को पुरुवाल व पांवटा साहिब में फ्लैग मार्च भी निकाला।

सदभावना संवाद में इस बात का भी संदेश दिया गया कि कानून के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है। किसी भी व्यक्ति के बहकावे में आकर कानून को न तोड़ें।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने बालीचौकी में तीर्थन खड्ड पर 440 लाख से निर्मित पुल व 33 केवी विद्युत उप केंद्र का किया लोकार्पण, कुल्लू, मंडी तथा लाहौल-स्पिति के लिए बालीचौकी में "ओक टसर सिल्क" मण्डल खोलने की घोषणा

Sat May 21 , 2022
धवेहड़, सुधराणी और कटबाणु में स्वास्थ्य उप केंद्र खोलने की घोषणाएप्पल न्यूज़, मंडी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के बालीचौकी में तीर्थन खड्ड पर 440 लाख रुपए की लागत से निर्मित वाहन योग्य पुल तथा दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत 3.34 करोड़ रुपये […]

You May Like

Breaking News