IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

धर्मपुर की घटना के बाद HRTC ड्राइवर यूनियन ने प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा, आंदोलन की दी चेतावनी

एप्पल न्यूज़, शिमला

जोगिंदर नगर से अमृतसर जा रही परिवहन निगम की सेमी डीलक्स बस के नेरी कोटला में अचानक पिछले टायर खुलने के बाद जहां ड्राइवर को निलंबित कर दिया है।

वहीं इस फैसले से मुखर हुए HRTC ड्राइवर यूनियन ने इस फैसले को लेकर प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

ड्राइवर यूनियन ने प्रबंधन पर एकतरफा कार्यवाही का आरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। ड्राइवर के साथ भेदभावपूर्ण रवैये का आरोप लगाया है।

HRTC ड्राइवर यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष मान सिंह ने प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रबंधन ड्राइवर के साथ भेदभाव कर रहा है जिसका परिणाम धर्मपुर घटना में ड्राइवर को बिना किसी कारण के निलंबित कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि धर्मपुर में जो घटना हुई उस लीलैंड की बस में टाटा के युबोल्ट लगा दिए। इस घटना में ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया जबकि मैकेनिक सहित सम्बंधित किसी भी अधिकारी पर कोई कार्यवाही नही हुई।

उन्होंने कहा कि इस मामले में मैकेनिक सहित आरएम व डीएम पर भी कार्यवाही हो। मानसिंह ने कहा कि अगर बेकसूर ड्राइवर को बहाल नही किया जाता तो ड्राइवर यूनियन उग्र आंदोलन का रास्ता अपनाएगा।

उन्होंने प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि ड्राइवर को प्रताड़ित किया जा रहा है। अगर बस के कलपुर्जे टूट जाये तो ड्राइवर से बिना किसी वजह से प्रबंधन द्वारा रिकवरी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि ड्राइवर केअतिरिक्त अगर अन्य किसी भी स्थान पर भर्ती हो तो उसमें ड्राइवर को भी 50%कोटा निर्धारित किया जाए। इस बाबत प्रबंधन को मांग पत्र भी सौंपा गया है।अगर उनकी मांगें मानी नही गयी तो विवश होकर आंदोलन का रास्ता अपनाना होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

Breaking- भाजपा को झटका, सुजानपुर से BJP के पूर्व प्रत्याशी कैप्टन रंजीत राणा कांग्रेस में शामिल

Wed Apr 24 , 2024
एप्पल न्यूज़, दिल्ली सुजानपुर के भाजपा के पूर्व उम्मीदवार कैप्टन रंजीत राणा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। ये सुजानपुर में भाजपा को बड़ा झटका माना जा रहा है। उन्होंने आज दिल्ली मे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला के समक्ष कांग्रेस पार्टी जॉइन की और विधिवत सदस्यता ली। कैप्टन रंजीत […]

You May Like

Breaking News