IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ऊना से माता शिकारी जा श्रद्धालुओं की गाड़ी काढ़ा मोड़ के पास पुल से नीचे खड्ड में गिरी, 5 घायल

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार गोहर मंडी

उपमंडल गोहर के काढ़ा (बगसैड) में एक निजी कार में सवार 5 श्रद्धालु माता शिकारी मन्दिर को जा रहे थे कि मन्दिर पहुँचने से पहले की काढ़ा मोड़ के पास कार अन्यंत्रित होकर करीव 10 मीटर नीचे लुढ़क गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह गाँव चपलाह त0 बगाना जिला ऊना से माता शिकारी मन्दिर को जा रही एक निजी कार मंदिर पहुँचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गई।

करीब 9 बजे जैसे ही कार काढ़ा मोड़ नाले के समीप पहुँची कार सड़क से नीचे जा गिरी जिससे कार में सवार 5 लोग घायल हो गए घायलों को मामूली चोटें आई है लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

घायलों में निर्मला देवी 67, सुभद्रा कुमारी 42, शीतल ठाकुर 22, कोमल ठाकुर 20 अंकुश कुमार कार चालक 32 निजी कार HP 78 3849 में सवार थे।

 घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल बगसैड ले जाया गया व खबर लिखे जाने तक उनका उपचार जारी है।  एक घायल महिला जिसको ज्यादा चोट आई है को नेरचौक मेडिकल कॉलेज हस्पताल रैफर कर दिया है। कार हादसे को लेकर पुलिस अधीक्षक मण्डी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में सख्त हुआ "धर्मांतरण रोधी" कानून, विधान सभा में संशोधन के बाद 10 साल सजा का प्रावधान

Sun Aug 14 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश विधानसभा ने मौजूदा धर्मांतरण रोधी कानून में संशोधन वाले एक विधेयक को शनिवार को ध्वनिमत से पारित किया। जिसमें मौजूदा कानून में सजा बढ़ाने और जबरन या लालच देकर ‘सामूहिक धर्मांतरण’ कराए जाने को रोकने का प्रावधान है. विधेयक में कारावास की सजा को बढ़ाकर […]

You May Like

Breaking News