IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आरसी नेगी बने रामपुर एचपीएस के नए परियोजना प्रमुख, अतिरिक्त कार्यभार सौंपा

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

सोमवार को रामपुर एचपीएस के नए परियोजना प्रमुख के रूप में आर. सी. नेगी जी ने कार्यभार ग्रहण किया। निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा द्वारा आर. सी. नेगी, मुख्य महाप्रबंधक को एनजेएचपीएस के परियोजना प्रमुख के अलावा रामपुर एचपीएस के परियोजना प्रमुख के रूप में अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।


रामपुर एचपीएस के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षों द्वारा श्री आर. सी. नेगी जी का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख श्री आर. सी. नेगी ने पूर्वाहन 11.00 बजे रामपुर एचपीएस, बायल के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संबोधित किया।
अपने संबोधन में परियोजना प्रमुख श्री आर. सी. नेगी जी ने उनके स्वागत हेतु उपस्थित सभी अधिकारियों/कर्मचारियों का धन्यवाद किया व साथ ही साथ निगम का आभार भी प्रकट किया कि प्रबंधन ने उन्हें दो प्रमुख परियोजनाओं का कार्यभार संभालने की जिम्मेदारी प्रदान की। श्री नेगी जी ने निगम के सांझे विजन को हासिल करने हेतु सभी को साकारात्मक सोच रखते हुए सही मार्ग व सही दिशा में निरन्तरता बनाए रखने हेतु टिप्स दिए व परियोजना की उपलब्धियों के मानकों में निरन्तर वृद्धि करते हुए निगम की उन्नत्ति के लिए अपना भरपूर प्रयत्न करने हेतु प्रेरित किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

टिंबर ट्रेल घटना में सभी 11सैलानी किए रेस्क्यू, घटना की जांच के आदेश- मुख्यमंत्री

Mon Jun 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, परवाणू मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि बहुमूल्य मानवीय जीवन की सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार सदैव कृतसंकल्प है। मुख्यमंत्री सोलन के परवाणू स्थित टिंबर ट्रेल में केबल कार में फंसे सभी 11 यात्रियों को सुरक्षित बचाए जाने के उपरांत उपस्थित पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।मुख्यमंत्री […]

You May Like

Breaking News