IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अपने जन्मदिन पर समर्थकों से बोले छाजटा- हाईकमान ने चाहा तो “लड़ूंगा चुनाव”, शक्ति प्रदर्शन

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव यशवंत छाजटा ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने चाहा तो वह जरूर शिमला शहरी सीट से चुनाव लड़ेंगे। रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी (शिमला शहरी) से आए समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय राजीव भवन यशवंत छाजटा का जन्मदिन मनाया।

पार्टी मुख्यालय में जन्मदिन मनाने का निर्णय छाजटा के समर्थकों का ही था। जन्मदिन के मौके पर ‘हाई टी’ का आयोजन किया गया। इस दौरान छाजटा के समर्थकों ने कहा कि वह शिमला शहरी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरें।

पार्टी ने पिछली बार इस सीट से हरभजन सिंह भज्जी को चुनावी मैदान में उतारा था। वह अब राजनीति से सन्यास ले चुके हैं। अभी तक यह तय नहीं है कि पार्टी किसे चुनावी मैदान में उतारेगी। ऐसे में छाजटा समर्थकों ने उनके नाम को आगे कर नई चर्चा शुरू कर दी है।

छाजटा ने कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही है। समर्थकों की भावनाओं की वह कद्र करते हैं, लेकिन हाईकमान यदि टिकट देती है तो वह जरूर चुनावी मैदान में उतरेंगे।

छाजटा लंबे समय तक जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष रहे है। अब उन्हें संगठन में महासचिव बनाया गया है।

छाजटा के जन्मदिन के मौके पर पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव व शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह भी पहुंचे। उन्होंने छाजटा को जन्मदिन की बधाई दी।

इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेश चौहान, महेंद्र चौहान सुरेंद्र चौहान, अनुराग शर्मा, अनीता वर्मा सचिव हरिकृष्ण हिमराल, यशपाल तनाइक, सुशांत कपरेट, शिमला शहरी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, वेद प्रकाश ठाकुर, बलदेव ठाकुर, सुरेश नागता, रजेश वर्मा, रविंदर चौहान, साइन राम नेगी, मोहन नेगी आशा कंवर गीतांजली भगरा, नीरज बक्शी, वीणेश ठाकुर, नरेश गांधी, कंवर नरेंद्र, मनोज कुठियाला, मोनिता चौहान, संतोष शर्मा, वनिता वर्मा, बलविनदेर, नरेश, अमित शर्मा, आशीष, संजीव मेहता, एम एम वालिया, योगिता, आशु आकाश सैनी, खुशबू अंकुश सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि छाजटा संगठन में कई अहम पदों का दायित्व संभाल चुके हैं। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के विश्वास पात्रों में छाजटा का नाम सबसे पहले आता है। पूर्व कांग्रेस सरकार के समय वह हिमुडा के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति का पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी

Mon Jul 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, दिल्ली मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने द्रौपदी मुर्मू को भारत के राष्ट्रपति का पदभार ग्रहण करने पर बधाई दी। वह भारत की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति हैं।  मुख्यमंत्री नई दिल्ली में संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित पदभार ग्रहण समारोह में शामिल हुए।  जय राम ठाकुर ने […]

You May Like

Breaking News