IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

33 साल निर्बाध सेवाएं देने के बाद सहायक सूचना अधिकारी सुरेश कुमार ठाकुर I&PR विभाग से सेवानिवृत्त

एप्पल न्यूज, शिमला

हमेशा चेहरे पर मुस्कान और आश्वस्त दमक के साथ अपने कार्य मे तल्लीन रहते। जब भी मिलते गर्मजोशी से मिले। पत्रकारों को सूचनाएं भेजना ही कार्य रहा। सिर पर बुशहरी किन्नौरी हरी टोपी ताज की तरह पहने रखने वाले ऐसे कर्मचारी सुरेश ठाकुर जी आज सूचना एवं जन सम्पर्क निदेशालय, शिमला में सहायक सूचना अधिकारी, तकनीकी पद पर कार्य करते हुए आज सेवानिवृत्त हो गए।

सुरेश कुमार ठाकुर ने 17 मार्च, 1989 को रेडियो मैकेनिक पद पर विभाग में सेवा आरम्भ की थी। सरकारी सेवा अवधि के दौरान उन्होंने विभिन्न जिलों और निदेशालय में विभिन्न पदों पर रहते हुए सराहनीय सेवाएं प्रदान कीं।

सूचना एवं जन सम्पर्क निदेशालय शिमला में सुरेश कुमार ठाकुर की सेवानिवृत्ति के अवसर पर विदाई समारोह आयोजित किया गया।

इस अवसर पर निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क हरबंस सिंह ब्रसकोन ने सुरेश कुमार ठाकुर द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु की कामना की।

उन्होंने कहा कर्तव्य निष्ठा और समर्पण भाव से की गई सेवाएं सदैव अन्य कर्मचारियों के लिए अनुकरणीय होती हैं।

इस अवसर पर अतिरिक्त निदेशक आरती गुप्ता, संयुक्त निदेशक प्रदीप कंवर, उप निदेशक, तकनीकी उत्तम चंद कौंडल, विभाग के अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल सरकार ने ड्रग्स की समस्या को समाप्त करने के लिए अपनाई "जीरो टॉलरेंस की नीति" - CM 

Sat Jul 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, चंडीगढ़ मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में मादक द्रव्यों की तस्करी एवं राष्ट्रीय सुरक्षा विषय पर आयोजित सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार मादक द्रव्यों की तस्करी और नशे जैसी सामाजिक […]

You May Like

Breaking News