IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

धर्मशाला में विभिन्न राज्यों के पर्यटन मंत्रियों का राष्ट्र स्तरीय सम्मेलन आरम्भ, CM ने किया रात्रि भोज का आयोजन

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने धर्मशाला में देश के विभिन्न राज्यों के पर्यटन मंत्रियों के लिए रात्रि भोजन का आयोजन किया। धर्मशाला में 18 से 20 सितम्बर, 2022 तक विभिन्न राज्यों के पर्यटन मंत्रियों का राष्ट्र स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सम्मेलन में भाग लेने वाले सभी प्रतिनिधियों का स्वागत किया और कहा कि यह आयोजन न केवल भविष्य के परिदृष्य को ध्यान में रखते हुए देशभर में पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा देने बल्कि हिमाचल प्रदेश के लिए भी रोडमैप तय करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। 

इस अवसर पर आकर्षक लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। 

इससे पहले, मुख्यमंत्री ने सम्मेलन पूर्व सत्र में भी भाग लिया।

केन्द्रीय संस्कृति, पर्यटन व पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री जी किशन रेड्डी ने मुख्यमंत्री को पुष्पगुच्छ भेंट किया। 

मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय संस्कृति, पर्यटन एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री जी. किशन रेड्डी तथा केन्द्रीय पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्रीपद येस्सो नाइक को हिमाचली टोपी एवं शॉल भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, सचिव पर्यटन मंत्रालय अरविन्द सिंह, नीति आयोग के सदस्य विनोद कुमार पॉल, महानिदेशक पर्यटन मंत्रालय एवं आईटीडीसी के प्रबन्ध निदेशक जी. कमला वर्धन राव तथा पर्यटन मंत्रालय के अतिरिक्त सचिव राकेश कुमार वर्मा भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शराब माफिया और घोटालों की गारंटी- आम आदमी पार्टी, केजरीवाल बिना पोर्टफोलियो के मुख्यमंत्री- जम्वाल

Mon Sep 19 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल इतना अधिक आत्ममुग्ध हो गए हैं कि वे स्वयं को कान्हा समझने लगे हैं। जबकि उनके मंत्रिमंडल […]

You May Like

Breaking News